ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार D.El.Ed. एग्जाम का Admit Card जारी, इस दिन आयोजित होगी परीक्षा।

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने डीएलएड परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जो भी कैंडिडेट्स ने इस फॉर्म को भरा था वह बिहार बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर जाकर d.el.ed का प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

Sponsored

बता दें कि डीएलएड परीक्षा का आयोजन 14 से 20 सितंबर तक होगा। परीक्षा तीन शिफ्ट में आयोजित होगी, जिसमें पहला शिफ्ट सुबह 8:00 बजे से 10:30 बजे तक, वहीं दूसरा शिफ्ट दोपहर 12:00 बजे से ढ़ाई बजे तक जबकि तीसरी शिफ्ट शाम 4:00 बजे से साढ़े छह बजे तक चलेगी।

Sponsored

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा डीएलएड परीक्षा के लिए शामिल होने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक हेल्पलाइन नंबर 0612 – 2232074, 2232257, 2232239 जारी किया गया है। अगर कैंडिडेट्स को किसी भी तरह की दिक्कत का सामना करना पड़ता है, तो वह इस हेल्पलाइन नंबर के माध्यम से D.El.Ed. परीक्षा के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Sponsored

बता दें कि उम्मीदवार सबसे पहले वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर जाएं। फिर डीएलएड जॉइंट एंट्रेंस टेस्ट एडमिट कार्ड 2022 के ऑप्शन पर क्लिक करें। अब मांगे जा रहे तमाम विवरण को वहां भरें। अब आपकी स्क्रीन पर आपका एडमिट कार्ड आ जाएगा फिर इसे डाउनलोड कर पास के साइबर कैफे से प्रिंट आउट करवा लें।

Sponsored

Comment here