AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

बिहार में IPS अधिकारी के 12 साल की बेटी के साथ घर के नौकर ने किया गंदा काम, ​कुक गिरफ्तार

महिला आईपीएस की 12 साल की नाबालिग बेटी से रेप की कोशिश, कुक गिरफ्तार : एक महिला आईपीएस की 12 वर्षीय नाबालिग बेटी से घर में ही काम करने वाले कुक द्वारा दुष्कर्म करने की कोशिश की गई। इस मामले में आरोपित कुक बच्चा कुमार (53) के खिलाफ महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई, जिसके बाद मंगलवार की देर रात पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।
बताया गया है आरोपित कुक कई साल से महिला आईपीएस के घर में काम कर रहा था।

Sponsored
File Photo

पीड़िता के पिता भी अधिकारी हैं। कुक की मौजूदगी में ही आईपीएस की बेटी का जन्म हुआ था। मंगलवार को किसी काम से पीड़िता की मां अपने पति के साथ बाहर गईं थीं। घर में नाबालिग को अकेले देखकर कुक की नीयत खराब हो गयी। नाबालिग पढ़ रही थी। तभी कुक उसके कमरे में घुस गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया।

Sponsored

इसके बाद नाबालिग से बदसलूकी करते हुए गलत नीयत से उसका पैर दबाने लगा। नाबालिग द्वारा गलत हरकतों का विरोध करने पर भी आरोपित नहीं माना। नाबालिग द्वारा जोर-जोर से चिल्लाने पर कुक कमरे से भाग गया। इसके बाद पीड़िता ने घटना की जानकारी फोन से अपनी मां को दी। यह बात सुनकर महिला आईपीएस के पैरों तले जमीन खिसक गयी और वह भागते हुए घर पहुंची और बेटी से घटना की बिन्दुवार जानकारी ली। बाद में इसकी शिकायत महिला थाने की पुलिस से की।

Sponsored

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here