ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार में शादियों के सीजन के लिए Arya-Go ने लांच किया स्पेशल पैकेज, 21 हजार में मिलेगा 21 कारों का काफिला

बिहार में अभी शुभ लगन होने के कारण इस समय खूब शादी भी हो रही है. बिहार में ऐसे में शादी के समय होने वाली बड़ी समस्या का हल बिहार की प्रतिष्ठित कैब सर्विस प्रोवाइडर Arya-Go कैब ने कर दिया है. बिहार में दुल्हे के परिवार के सामने बारात जाने के  लिए लग्जरी वाहनों के लिए काफी पापड़ बेलने होते है और अगर अच्छी गाडी मिल भी जाती है तो महंगी होती है लेकिन ऐसे में बिहार के Arya-Go ने एक ऐसा प्लान लाया है जो सबकी समस्या को हल कर देगा. इसी बीच इस खास वेडिंग ऑफर के बारे में उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि हमने यह फैसला लिया है कि मात्र 21 हजार में हमारी कंपनी 21 लग्जरी स्विफ्ट डिजायर कार लोगों को देगी.

Sponsored
यह भी पढ़ें  बिहार से चलेगा स्पेशल टूरिस्ट ट्रेन, 13000 में कराएगा रामेश्वरम से लेकर जगन्नाथपुरी का दर्शन

बताया जा रहा है कि Arya-Go सर्विस की शुरआत होने के साथ ही लोगों की पहली पसंद ये कैब सर्विस बन चुकी है. गाँव की गलियों से निकलकर पठार तक की यात्रा करवाने वाली बिहार की एक मात्र कैब सर्विस प्रोवाइडर Arya-Go के इस शुरआत के बाद बाजार में भी धमाल मचा चुका है. उन्होंने ने इसके बारे में बताते हुए कहा की अभी जो बिहार में बारात के लिएगाड़ी रिज़र्व का कांसेप्ट है उसमे लोगों को कुछ नही मिलता है गाड़ी कैसी भी हो किराया लग्जरी वाला ही लगता है और बड़ी हो या छोटी उसमे लोग बैठते है चार से पांच .ऐसे में हमने फैसला लिया है कि मात्र 21 हजार में 21 स्विफ्ट डिजायर कार लोगों को देंगे जो एक बारात जाने के लिए पर्याप्त है.

Sponsored

आइए जानते है Arya-Go App के बारे में

बिहार के दिलखुश कुमार द्वारा 2016 में इसकी स्थापना की थी , बताया जा रहा है की Arya-Go बिहार की सबसे बड़ी राइड-हेलिंग कंपनियों में से एक है। Arya-Go ग्राहकों और ड्राइवरों के लिए शहर के परिवहन को एक मोबाइल प्रौद्योगिकी प्लेटफॉर्म पर एकीकृत करता है जो सुविधाजनक, पारदर्शी, सुरक्षित और त्वरित सेवा पूर्ति सुनिश्चित करता है। बिहार के Arya-Go सर्वोत्तम प्रौद्योगिकी का लाभ उठाने और अभिनव गतिशीलता समाधान तैयार करने पर केंद्रित है, जो राज्य स्तर पर प्रासंगिक हैं और इस स्थान में देश के नवाचार के लिए टोन सेट करके यात्रा के अनुभवों को बदलने में हैं।

Sponsored

Comment here