AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

बिहार में बीजेपी विधायक पर जानलेवा हमला, हाथ, सीने, पेट और पैर में चोट लगी

झारखंड के गोड्डा सीट से बीजेपी विधायक अमित पर हमला : इस वक्त की बड़ी खबर भागलपुर के तिलकामांझी चौक के पास से आ रही है। यहां बीजेपी MLA अमित मंडल पर जानलेवा हमला किया गया है। वे बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। अमित झारखंड के गोड्डा सीट से विधायक हैं….

Sponsored

बिहार में बीजेपी विधायक पर जानलेवा हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दो की संख्या में हमलावरों ने विधायक पर ईंट-पत्थर से उन्हें निशाना बनाया. हमले के बाद विधायक के हाथ, सीने, पेट और पैर में चोट लगी. उनके बॉडीगार्ड्स ने इस हमले में उन्हें बचाया. इस दौरान हमलावर भागने में कामयाब हो गए.

Sponsored

मामला भागलपुर जिले के तिलकामांझी थाना क्षेत्र का है. दरअसल, झारखंड के गोड्डा से बीजेपी विधायक अमित मंडल अपने भागलपुर के जवारीपुर स्थित आवास पर थे. रात के समय विधायक अपने घर के पास टहल रहे थे. तभी उन पर दो लड़कों ने हमला किया. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हमले के दौरान उनके बॉडीगार्ड्स बीच में आ गए. उन्होंने विधायक को बचाने का प्रयास किया. लेकिन इसी दौरान लड़के भाग निकले.

Sponsored

घटना की जानकारी मिलते ही तिलकमांझी थानाध्यक्ष राज रतन मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया. घायल हालत में विधायक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार हुआ. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश कर रही है. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस आस-पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है.

Sponsored

इधर जानलेवा हमले को लेकर एसएसपी निताशा गुड़िया ने बताया कि विधायक पर दो-तीन की संख्या में लड़कों ने पत्थर चला जख्मी कर दिया है. ईंट-पत्थर से हमला करने वालों की गिरफ्तारी के लिए सिटी एएसपी के नेतृत्व में तिलकामांझी पुलिस छापेमारी कर रही है.

Sponsored

आपको बता दें कि अमित मंडल गोड्डा से बीजेपी विधायक हैं. उनके परिवार का गोड्डा सीट पर दबदबा रहा है. वह गोड्डा के कोरका गांव के रहने वाले हैं. बीजेपी के टिकट पर वह दूसरी बार विधानसभा पहुंचे हैं. इससे पहले उनके पिता रघुनंदन मंडल यहां से विधायक थे. अमित मंडल इंग्लैंड में रह रहे थे. लेकिन पिता के अचानक से निधन के बाद वह लौट आए और पहली बार उपचुनाव लड़कर विधायक बने. अमित के दादा सुमरित मंडल भी यहां से विधायक रहे हैं. उनका एक आवास भागलपुर के तिलकमांझी में भी है. यहीं पर उनके उपर हमला हुआ.

Sponsored

 

 

 

input –  daily bihar

Sponsored

Comment here