ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार में पांच दिन की लड़की को लेकर मां भगवती के द्वार पहुंची महिला, जिद सुन मंदिर के बाहर जुटी भीड़

भोजपुर जिले के शिवगंज स्थित दुर्गा माता की मंदिर के प्रवेश द्वार पर एक महिला पांच दिन की नवजात बच्ची का शव लेकर पहुंच गई और मां भगवती से बच्ची में प्राण देने की जिद करने लगी। अचानक हुए इस वाकये से वहां भीड़ लग गई और मंदिर में पहुंचे श्रद्धालु महिला को समझाने-बुझाने का प्रयास करने लगे। महिला मृत बच्ची की फुआ बताई जा रही है। हालांकि, कुछ देर बाद स्वजन महिला को समझाने में कामयाब रहे और उन्हें वापस ले गए।

Sponsored

आंचल में बच्ची का शव रख जीवन देने की प्रार्थना

बताया जाता है कि पीरो थाना क्षेत्र के जितौरा बाजार निवासी चंदन केशरी का परिवार दुर्गा मंदिर बच्ची का शव लेकर पहुंचा था, फिर महिला अपने आंचल में बच्ची के शव को रखकर मां दुर्गा से उसे जीवन देने की प्रार्थना करने लगी। महिला बार-बार यही कह रही थी कि हे मां, जब दुनिया में इसे रखना ही नहीं था तो दिया क्यों।

Sponsored

रविवार को अचानक बिगड़ गई थी तबीयत

चंदन केशरी ने बताया कि पांच दिन पहले मेरी पत्नी खुशबू देवी ने बच्ची को जन्म दिया था। बच्ची पीरो के एक निजी अस्पताल में हुई थी। रविवार की रात अचानक उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य खराब होने पर स्वजन बच्ची को पीरो अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। स्थिति चिंताजनक देखकर चिकित्सकों ने उसे आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

Sponsored

अस्पताल से ही शव लेकर मंदिर पहुंच गईं बुआ

आरा सदर अस्पताल में ले आने के बाद डाक्टर ने जांच करने के बाद बच्ची को मृत घोषित कर दिया। चंदन ने बताया बच्ची के निधन के बाद मेरी बहन अस्पताल से ही उसके शव को दुर्गा माता के मंदिर ले आई। भगवान से लड़की को जिंदा करने की प्रार्थना करने लगी। चंदन गांव में ही छोटा-मोटा व्यवसाय करते हैं। एक साल पहले 2021 में ही उनकी शादी हुई थी और यह उनकी पहली बच्ची थी।

Sponsored

Comment here