ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार के बांका में रात के अंधेरे में अनोखी शादी, प्रेमिका से मिलने गया था आशिक, ग्रामीणों ने कराया सिंदूरदान

बिरनौधा गांव में एक प्रेमी को चोरी छिपे प्रेमिका से मिलना इस तरह महंगा पड़ गया। ग्रामीणों ने ताउम्र एक साथ जीवन गुजारने की सजा सुनाते हुए दोनों की शादी करा दी। दरअसल, गांव के अभिषेक कुमार उर्फ डब्लू का गांव की ही अंशु कुमारी से आंखें चार हो गई। प्यार दोनों चोरी छिपे नियमित रूप से मिलने लगे। इसका सिलसिला पिछले दो वर्षों से चल रहा था। गांव में प्रेम के पींगे पढ़ना ग्रामीणों को अखड़ने लगा। इसी बीच सोमवार की रात अभिषेक प्रेमिका के घर पहुंच गया।

Sponsored

पहले से सजग स्वजनों ने दोनों को प्रेमालाप करते पकड़ लिया। फिर तो आधी रात में हंगामा बरपने लगा। आवाज सुन ग्रामीण भी दौड़कर पहुंचे और दोनों की शादी कराने पर बल देना शुरू किया। पहले तो प्रेमी के स्वजन शादी से मुकरने लगे और अभिषेक भी कैरियर बनाने की बात कह बाद में शादी करने की गुहार लगाने लगा। लेकिन स्वजनों और ग्रामीणों के दवाब पर किसी की कुछ नहीं चली। आधी रात में ही आनन-फानन में शादी की तैयारी शुरू हो गई। ग्रामीणों ने सो रहे पंडित को जगाकर लाया और दोनों की शादी करा दी। कई लोग इस शादी के गवाह बने।

Sponsored

की गई कांडों की समीक्षा

संवाद सूत्र ,बाराहाट (बांका): मंगलवार को बौंसी सर्किल के इंस्पेक्टर अमेरिका राम ने थाना के सभी पुराने कांडों से संबंधित केस आईओ से विंदूवार समीक्षा की। साथ ही सभी अनुसंधानकर्ता को केस के अनुसंधान में तेजी लाने एवं फरार चल रहे कांड के नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी पर बल दिया।इसमें किसी प्रकार की कोताही नहीं करने की हिदायत दी । साथ ही थानाध्यक्ष सतीश कुमार को नियमित गश्ती, क्षेत्र की गतिविधि पर नजर सहित कई आवश्यक दिशा निर्देश दिया। राधेश्याम सिंह, एएसआई कपिल देव यादव, मुकेश कुमार सिंह सहित अन्य थे।

Sponsored

Comment here