AccidentADMINISTRATIONAUTOMOBILESBankBreaking NewsBUSINESSCRIMEDELHI

बिहार के छपरा में जबरदस्त ए’क्सीडेंट, ट्रक ने 8 महिलाओं को कु’चला, 4 की मौ’त, शादी वाले घर में मातम

बिहार के सारण में भयानक सड़क हा’दसा हो गया। शादी की रस्‍म निभा रही महिलाओं के झुंड को ट्रक ने रौं’द दिया। इस हा’दसे में चार महिलाओं की मौ’त हो गई। चार की हालत गं’भीर बनी हुई है। मशरक-मलमलिया मुख्य पथ एसएच- 73 पर दुमदुमा में शुक्रवार को देर रात निकाह की रस्‍म अदायगी कर रही आठ महिलाओं को बेकाबू ट्रक ने कु’चल दिया। घटनास्थल पर ही तीन महिलाओं की मौ’त हो गई। एक की मौ’त इलाज के दौरान हो गई। कई अन्‍य घायल हैं। उन्‍हें आनन-फानन में स्‍थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

Sponsored

 

घायलों की स्थिति नाजुक देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मशरक-मलमलिया मुख्य पथ एसएस 73 को जाम कर दिया। आवागमन पूरी तरह बाधित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच मामले की जांच-पड़ताल में जुट गए। लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे। करीब छह घंटे बाद सुबह साढ़े चार बजे लोगों ने जाम हटाया।

Sponsored

मृतका मशरक थाना क्षेत्र के दुमदुमा गांव निवासी रोजादिन मियां की 50 वर्षीय पत्नी सैरुल बीबी, भोला मियां की 47 वर्षीय पत्नी नजमा बीबी एवं बनियापुर थाना क्षेत्र के हरपुर कराह निवासी नाजिम मियां की 50 वर्षीय पत्नी शैसा बेगम हैं। वहीं मोनाजा खातून की मौत इलाज के दौरान हो गई। घायलों में मशरक थाना क्षेत्र के दुमदुमा गांव के लुकमान मियां की 50 वर्षीय पत्नी खैरा बीबी, लियाकत हुसैन की 40 वर्षीय पत्नी नूरजहां खातून, गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के हाकाम गांव निवासी मोहम्मद जैनुद्दीन की 35 वर्षीय पत्नी शाहजहां खातून शामिल हैं।

Sponsored

Comment here