AccidentBIHARBreaking NewsTravel

बिहार के सुपौल में NH 57 पर ट्रक और बस की भीषण टक्कर, एक यात्री की मौत, 32 लोग गंभीर जख्मी

PATNA-NH 57 पर ट्रक और बस की भीषण टक्कर, एक यात्री की मौत, 32 लोग गंभीर रूप से जख्मी : बिहार के सुपौल जिला में भीषण सड़क हादसा हुआ है. घटना जिले के भीमपुर थाना क्षेत्र के सुरसर नदी के समीप एनएच 57 की है जहां ट्रक और बस में भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में 32 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जानकारी के अनुसार इस घटना में बस कंडेक्टर की इलाज के दौरान मौत गई है जबकि बाकी 32 लोग गंभीर रूप से जख्मी बताये जा रहे हैं. हादसे का शिकार हुई बस में महिला-पुरुष समेत बच्चे भी सवार थे.

Sponsored

दुर्घटनाग्रस्त बस में करीब 50 से 60 लोग सवार थे. इस बस में सवार सभी लोग पूर्णिया और अररिया के रहने वाले थे. हालांकि दुर्घटना की सूचना मिलते ही अररिया और त्रिवेणीगंज के पुलिस महकमा मौके पर पहुंचा और जख्मियों को हॉस्पिटल तक पहुंचाने में जुटा. बताया जा रहा है कि घटना एनएच 57 पर काम की वजह से वन वे होने के कारण घटी है.

Sponsored

जानकारी के अनुसार बस डब्ल्यूबी 73 सी 7328 सीतामढ़ी से सिलीगुड़ी जा रही थी, इसी क्रम में भीमपुर थाना क्षेत्र में एनएच 57 मरम्मती कार्य को लेकर एनएचएआई के द्वारा सड़क को वनबे किया हुआ था जिस कारण दोनों ओर से गाड़ी का आवाजाही हो रहा था. इसी क्रम में फारबिसगंज की ओर से आ रही तेज गति के चावल लदे ट्रक और बस में भीषण टक्कर हो गई. हादसा होते ही अफरातफरी मच गई और बस में सवार लोग चींखने-चिल्लाने लगे.

Sponsored

Comment here