BIHARMUZAFFARPURNationalSTATE

बिहार के वैशाली वाले अनुनय को मिला IPL में खेलने का मौका, राजस्थान रायल्स ने बीस लाख में खरीदा

PATNA- आईपीएल 15 के इस सीजन में एक और बिहारी क्रिकेटर्स को खेलने का मौका मिला है। पहले ईशान किशन को मुम्बई इंडियंस ने लगभग 15 करोड़ में खरीदा। वहीं दूसरी ओर वैशाली के अनुनय नारायण सिंह पर राजस्थान रायल्स ने अपना विश्वास दिखाते हुए उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपए देकर टीम में शामिल कर लिया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन की नीलामी प्रक्रिया के दूसरे दिन रविवार की शाम करीब सात बजे वैशाली जिले के लिए खुशखबरी आई। जिले के बॉलिंग ऑलराउंडर अनुनय नारायण सिंह को उनके बेस प्राइस 20 लाख में खरीदा गया। अनुनय के चयन से क्रिकेट संघ, खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों में खुशी की लहर।

Sponsored

फोन पर हुई बातचीत में अनुनय ने बताया कि राजस्थान रायल्स टीम का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। बेंगलुरु में होने वाली खिलाड़ियों की नीलामी में वैसे तो बिहार के छह खिलाड़ी शामिल हुए हैं, लेकिन नीलामी में सबसे पहले बोली वैशाली के लाल की लगी। सहदेई के रहने वाले अनुनय नारायण सिंह का चयन रणजी और विजय हजारे ट्राफी के दौरान किए गए प्रदर्शन के आधार पर किया गया था।

Sponsored

अनुनय ने बताया कि राजस्थान रायल्स टीम का हिस्सा बनने के बाद फिलहाल मेरा पूरा ध्यान इस चीज पर रहेगा कि राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए अपने खेल के स्तर को ऊंचाई तक ले जाऊं। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन से खेलने वाले अनुनय पहले खिलाड़ी बने हैं जो आईपीएल में बिके।

Sponsored

Comment here