ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsHealth & WellnessNationalTravel

बिहार के लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी, 10 दिन में ठीक हुआ पहला ओमिक्रॉन मरीज, रिपोर्ट निगेटिव आया

PATNA- पटना में 4 बड़े सरकारी अस्पतालों के 23 डॉक्टरों समेत 136 नए कोरोना पॉजिटिव, बिहार में एक दिन में 77 प्रतिशत बढ़े नए मरीज, कुल एक्टिव कोरोना केस 749जितने केस देश में मिल रहे थे, उतने महाराष्ट्र में ही मिल रहे : नए साल के पहले दिन खुशी की खबर मिली। बिहार का पहला ओमिक्रॉन मरीज निगेटिव हो गया। किदवईपुरी स्थित आईएएस कॉलोनी निवासी ओमिक्रॉन मरीज की जांच की गई। इनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। 21 दिसंबर को कोरोना संक्रमित व 30 को ओमिक्रॉन पॉजेटिव होने की रिपोर्ट आई थी। जिला प्रशासन मरीज की सहमति से आइकॉन घोषित करेगा।

Sponsored

कारण, ओमिक्रॉन मरीज ने समय रहते टेस्ट कराया। घर में अपने को आइसोलेट किया। इससे परिवार के सदस्यों को संक्रमण नहीं हुआ। उनके और उनके परिवार के सभी सदस्यों की जांच की गई है। सभी नेगेटिव पाए गए हैं। डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि किदवर्इपुरी निवासी ने ओमिक्रॉन को हराया है। उनकी सहमति लेकर आइकॉन के रूप में घोषित किया जाएगा। एसीएमओ ने कहा कि किदवईपुरी निवासी को 2 दिन फीवर, 2 दिन गले में खराश था।

Sponsored

बिहार में एक दिन में 77 प्रतिशत बढ़े नए मरीज, कुल एक्टिव कोरोना केस 749
पटना| राज्य में शनिवार को कोरोना के 281 मरीज मिले। पटना के ही 136 व गया में 70 केस हैं। राज्य में अब कोरोना के केस 749 हो गए हैं। बाहर से आए 7 लोग भी संक्रमित मिले हैं। राज्य में एक दिन में कोरोना के नए मामलों में 77% वृद्धि हुई है। शुक्रवार को 158 नए संक्रमित राज्य में मिले थे। शुक्रवार को संक्रमित मरीजों में अमेरिका से कंकड़बाग, इंग्लैंड से लोहियानगर और नीदरलैंड से कदमकुआं आए लोग भी शामिल है। इसके अलावा अंडमान निकोबार और महाराष्ट्र से आए दो लोग भी

Sponsored

Comment here