BIHARBreaking NewsEntertainment

बिहार के जमुई में युवक का पागलपन, अपनी पत्नी का विवाह उसके कम उम्र वाले प्रेमी से करवा दिया

‘जाओ शिवानी! आज से तुम्हारा प्रेमी ही तुम्हारा पिया…, पति ने पत्नी की आशिक से कराई शादी : बालीवुड की सन 1999 में आई सुपरहिट फिल्‍म हम दिल दे चुके सनम की फिल्‍मी कहानी बिहार के जमुई जिले के रहने वाले पति ने असलियत में सच करके दिखा दी! उसने फिल्‍म के मुख्‍य नायक अजय देवगन का किरदार निभाते हुए अपनी पत्‍नी की शादी उसके साथ बंगलौर में काम करते उसके प्रेमी के साथ करवा दी। फिल्‍म में अजय देवगन की पत्‍नी का किरदार ऐश्‍वर्या राय और प्रेमी का किरदार सलमान खान ने निभाया था। यहां ऐश्‍वर्या राय की भूमिका में बिहार की विवाहिता थी और प्रेमी सलमान खान की भूमिका में बंगलौर का विकास। दोबारा शादी कर पति के सामने प्रेमी के साथ पत्नी चली गई। वीडियो वायरल हो गया है।

Sponsored

जमुई में पूरी फिल्मी स्टाइल में एक दिलचस्प मामला प्रकाश में आया है। इस कहानी को जिसने भी सुनी सबने आश्‍चर्य जताया। यहां प्यार में हद से गुजरने वाली प्रेमिका ने अपने पति के सामने ही प्रेमी से शादी रचा ली। दरअसल मामला बंगलोर से जुड़ा है, जहां 26 दिसंबर को पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी के साथ करवा दी। पत्नी-पत्नी व प्रेमी जमुई जिले के ही अलग-अलग गांव में रहते हैं। हालांकि दोनों के शादी का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Sponsored

बता दें कि खैरा प्रखंड के डांसिडीह गांव निवासी गुरु रविदास की पुत्री शिवानी कुमारी की शादी दो वर्ष पूर्व सोनो थाना क्षेत्र के बल्थर गांव निवासी विकास दास के साथ हुई थी। दोनों पति-पत्नी के रूप में रह रहे थे। विकास बेंगलोर के एक कंपनी में काम करता है जिस वजह से शादी के कुछ महीने बाद ही विकास अपनी पत्नी शिवानी को भी साथ लेकर बेंगलोर चला गया। कंपनी में दोनों काम करने लगे।

Sponsored

इस दौरान झाझा प्रखंड के जमुक़ाबर गांव निवासी प्रकाश दास के पुत्र सचिन कुमार से शिवानी की मुलाकात हुई थी, धीरे-धीरे दोनों में बातें होने लगी फिर बात प्यार में बदल गया और दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ गई। एक दिन शिवानी ने अपने पति के साथ कह कि वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहता है।

Sponsored

आखिरकार पत्नी की बेवफाई के बाद विकास ने स्वयं गवाह बनकर अपनी पत्नी की शादी सचिन से करवा दी। अपने सामने ही प्रेमी से अपनी पत्‍नी की मांग में सिंदूर दिलवा दिया। फिलहाल इस शादी को लेकर परिवार वालों द्वारा किसी प्रकार की प्रतिक्रिया तो नहीं आई है और न ही अबतक किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी है।

Sponsored

Comment here