AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

बिहार के गया में बवाल, बॉयफ्रेंड के खिलाफ प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड पहुंची थाने, फिल्मी अंदाज में हुई शादी

प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड ने प्रेमी से शादी के लिए पुलिस थाने में दी दस्‍तक, फिर फिल्मी अंदाज में हुई शादी : बिहार के गया में 75वें स्‍वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) पर शादी का एक अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल एक लड़के ने अपनी प्रेमिका के प्रेग्नेंट (Girlfriend Pregnant) होने के बाद शादी से इनकार कर दिया था.

Sponsored

यही नहीं, युवक फरार भी हो गया था. इसके बाद प्रेमिका महिला थाने पहुंच गई और प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया. वहीं, पुलिस ने सख्‍त कार्रवाई करते हुए उसके खिलाफ गिरफ्तारी का आदेश जारी कर दिया. इसके बाद पुलिस की कार्रवाई से घबराकर युवक ने थाने में सरेंडर कर दिया और फिर धूमधाम से दोनों की शादी हो गई.

Sponsored

बता दें कि बिहार के गया में नीतीश कुमार नामक युवक ने अपनी प्रेमिका शिवानी को प्रेग्नेंट होने के बाद छोड़ दिया था, लेकिन शिवानी भी पीछे कहां हटने वाली थी. उसने महिला थाने में नीतीश कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. जबकि गया पुलिस ने लड़के पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी के आदेश पारित कर दिए. आनन-फानन में नीतीश ने सरेंडर कर दिया. वहीं, काफी जद्दोजहद और पुलिस के दबाव में उसकी शादी थाने में ही करवा दी गई.

Sponsored

 

 

imput – daily bihar

Sponsored

Comment here