ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार की सनाया यादव ने किया कमाल, मिस स्टार रॉयल इंडिया नेशनल प्रतियोगिता का जीता खिताब

जरूरी नही रौशनी चिरागों से ही हो,बेटियां भी घर में उजाला करती हैं। इस कहावत को चरितार्थ कर रही मुंगेर की बेटी सनाया यादव ने।

Sponsored

पिंक सिटी के नाम से मशूर जयपुर में आयोजित स्टार एंड मिस स्टार रॉयल इंडिया नेशनल प्रतियोगिता में देश के विभिन्नव 28 राज्यों से आई 16 गर्ल मॉडल प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए विनर का ताज अपने नाम कर देश के फलक पे बिहार और मुंगेर को एक अलग पहचान दिलवाई।

Sponsored

प्रतियोगिता के विभिन राउंड में सनाया ने सभी प्रतिभागी को पीछे छोड़ फाइनल राउंड तक पहुंची और फाइनल राउंड के बाद जब विनर के लिए सनाया के नाम की घोषणा हुई तो पूरा गैलरी तालियों की आवाज से गूंज उठी।

Sponsored

मुंगेर की है सनाया

सनाया यादव मुंगेर जिला अंतर्गत नौलक्खा सफियाबाद निवासी शंभू यादव की पुत्री है। इससे पूर्व भी सनाया ने पटना में आयोजित मॉडलिंग प्रतियोगिता को जीत जिला का नाम रौशन कर चुकी है।

Sponsored
Mungers Sanaya
मुंगेर की है सनाया

सनाया ने बताया की आज वो जो इस मुकाम पे है उसमे उसके घरवालों का काफी सहयोग मिला है। साथ ही मुंगेर के लोग अगर इसी तरह मुझे सपोर्ट करते रहे तो वही मिस इंडिया में बिहार का भी प्रतिनिधित्व कर सकती है।

Sponsored

बधाई देने वालों का लगा तांता

इधर सनाया की जीत की बात सुन उसके घर में बधाइयां देने वालों का तांता लग लग गया है। हर कोई यही कह रहा की बेटी हो तो सनाया जैसी और पेरेंट्स हो तो सनाया के मां पिता के जैसे।

Sponsored
Sanaya with her mother
सनाया अपनी माँ के साथ

जिन्होंने समाज की परवाह न करते हुए अपनी बेटी को मॉडलिंग के क्षेत्र में कैरियर बनाने में उसका सहयोग किया। आज सनाया को अन्य लड़किया अपना रोल मॉडल मान रही है।

Sponsored

Comment here