AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

बालू माफियाओं ने छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर किया हमला, एएसआई पर चढ़ाया ट्रैक्टर

बालू माफियाओं ने एक बार फिर पुलिस पर हमला करते हुए अपने बढ़ते मनोबल को दर्शाया है। मामला बोड़वा थाना क्षेत्र का है, जहां बालू ढो रहे ट्रैक्टर को पुलिस ने रोकना चाहा तो ट्रैक्टर चालक ने पुलिस पर ही वाहन चढ़ा दिया। जिसमें एएसआई घायल हो गये। मिली जानकारी अनुसार झाझा पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी, कि बांका जिले के सूईया क्षेत्र से बालू लदा ट्रेक्टर बोड़वा की ओर आ रहा है। जिसके बाद एएसआई विजय कुमार टाईगर मोबाइल के साथ एक स्कार्पियों में उक्त स्थल पर पहुंचे तो देखा कि एक स्थल पर दो ट्रैक्टर बालू गिराकर जा रहा था।

Sponsored
लेकिन जैसे ही चालक की नजर पुलिस पर पड़ी वैसे ही एक ट्रैक्टर मौके से फरार हो गया। जबकि दूसरा ट्रैक्टर चालक भागने की कोशिश ही कर रहा था कि पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को रोकने के लिये कहा, लेकिन चालक ने भागने की कोशिश की। ट्रैक्टर चालक हत्या की नियत से पुलिस पर ट्रैक्टर चढ़ाकर भागने लगा। जिसके बाद पुलिस बल ने खदेड़ते हुए। ट्रैक्टर और उसके चालक को पकड़ा।
इधर घायल एएसआई को लोगों ने तुरंत ईलाज हेतु झाझा रेफरल अस्पताल लाया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक ईलाज के बाद बेहतर ईलाज के लिये रेफर किया । एएसआई का ईलाज झाझा के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है। जहां स्थिति में सुधार देखा गया। इधर पकड़े गये चालक की पहचान बांका जिला अंतगर्त पहाड़पुरा गांव निवासी नदंकिशोर यादव के रूप में हुई है। पुलिस फिलहाल ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
input – daily bihar

Comment here