ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बहुचर्चित फ़िल्म केजीएफ के निर्माताओं ने तीसरे चैप्टर को लेकर की बड़ी घोषणा, जानकर फैंस हो जाएंगे खुश…

DESK: भारत की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शामिल हो चुकी केजीएफ-2 का खुमार अभी दर्शकों के दिलों-दिमाग से उतरा भी नहीं है कि फिल्म के निर्माताओं ने एक और बड़ी घोषणा कर दी है. सूत्रों के अनुसार फिल्म के तीसरे चैप्टर की शूटिंग जल्द शुरू होने जा रही है.

Sponsored

बता दें, अब यश और ‘केजीएफ’ फ्रेंचाइजी के दीवानों को फिल्म के तीसरे पार्ट का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को बड़ी जानकारी देते हुए केजीएफ मेकर्स ने  केजीएफ 3 को लेकर बड़ी घोषणा की है. ख़बर है कि कन्नड़ सुपरस्टार एक्टर यश की फिल्म के तीसरे भाग की शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो जाएगी, हालांकि फिल्म में कौन कौन से कलाकार होंगें, इसकी घोषणा होना बाकि है.

Sponsored

बता दें, फिल्म के निर्माता विजय किरागंदूर ने पहले कहा था कि ‘केजीएफ 3’ इस अक्टूबर में फ्लोर पर जाएगी और वे 2024 में रिलीज होने की योजना बना रहे हैं. हालांकि, ब्लॉकबस्टर फ्रैंचाइजी के कार्यकारी निर्माता ने अध्याय 3 पर एक महत्वपूर्ण खबर साझा की है.

Sponsored

विदित हो, केजीएफ 2 अब तक 1000 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है. फिल्म को प्रदर्शित हुए एक माह का समय गुजर चुका है, लेकिन सिनेमाघरों में अभी भी भारी भीड़ जुट रही है. वहीं फिल्म के हिन्दी वर्जन ने अब तक 400 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है.

Sponsored

Comment here