AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

पुलिस ने किया खुलासा, ई रिक्शा बुक कर ले गए थे दोस्त, रास्ते में ही गोली मारकर की हत्या

बिहार के कटिहार में पुलिस ने मिथुन हत्याकांड केस का खुलासा किया हैं. पश्चिम बंगाल के रहने वाले मिथुन की हत्या किसी बड़े अपराधी ने नहीं, बल्कि उन लोगों ने किया जो उनके नजदीक थे. पुलिस ने इस मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से एक देशी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, चार मोबाइल फोन समेत अन्य सामान बरामद हुए हैं.

Sponsored

दरअसल , पूरा मामला जिले के बलरामपुर थाना क्षेत्र का हैं. यहां बीते चार सितंबर को सड़क किनारे अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी. काफी मशक्कत के बाद पीड़ित की शिनाख्त पश्चिम बंगाल के रहने वाले मिथुन महतो के रूप में हुई. पीड़ित के सिर में गोली लगी थी. अनुसंधान के क्रम में पुलिस को यह हत्या लूटपाट की सुनियोजित साजिश के बाद हत्या का प्रतीत हुआ. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए पीड़ित के मोबाइल फोन को सर्विलांस पर रख जांच का दायरा आगे बढ़ाया.

Sponsored

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि मिथुन की हत्या एक सोची समझी रणनीति के तहत ई रिक्शा लूटने के दौरान उसके दोस्तों ने कर दी थी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों का मुख्य मकसद लूटपाट मचाना था. पुलिस ने लूटी गयी ई रिक्शा और पीड़ित के मोबाइल फोन को भी बरामद किया हैं. उन्होंने बताया कि ई रिक्शा से सवारी पहुंचाने की बात कहकर ई रिक्शा बुक किया गया था और फिर उसके दोस्तों ने गोली मारकर हत्या कर चलते बने.

Sponsored
input – DTW 24

Comment here