ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

परीक्षा में छात्र ने लिखा खेसारी लाल यादव का ‘ ले ले आईं कोको कोला’ गाना, वायरल हुई कॉपी

गोपालगंज. बिहार में ली जाने वाली परीक्षाओ में परीक्षार्थियो के आंसर शीट हमेशा से सुर्खियों में रहते हैं. कुछ ऐसा ही मामला गोपालगंज जिले से आया है जहां के एक छात्र को भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव का गाना इतना पसंद आया कि उसने परीक्षा में प्रश्न का उत्तर देने के बदले उत्तर पुस्तिका में चर्चित गीत लिख डाला. इसके साथ ही उसने खेसारी का विश्लेषण भी बहुत ही रोचक तरह से किया है. आंसरशीट की ये तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. वायरल हो रही उत्तर पुस्तिका पर गोपालगंज के भोरे प्रखंड स्थित बीपीएस कॉलेज का नाम है.

Sponsored

एक सप्ताह से छात्र की कारस्तानी के कारण सोशल मीडिया पर यह कॉलेज ट्रेंड कर रहा है. बताया जाता है कि बीपीएस कॉलेज भोरे में इंटरमीडिएट के वार्षिक परीक्षा का आयोजन किया गया था. छात्रों की 11वीं की परीक्षा 11 से 21 मई तक हुई थी. हिन्दी विषय के प्रश्न संख्या चार के उत्तर में अखिलेश यादव नामक छात्र ने भोजपुरी ‘गाना ऐ राजा छुटता पसीना गरमी होला, राजा जाई बाजारे ले ले आई एगो कोको कोला…’ गाने को लिख कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. देखते ही देखते परीक्षा की यह उत्तर पुस्तिका वायरल हो गई.

Sponsored

प्रिंसिपल बोले

Sponsored

सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के टिप्पणी कॉलेज के बारे में कर रहे हैं वहीं इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही उत्तर पुस्तिका किसी छात्र द्वारा लिखी भी गई है या किसी ने जान बूझकर कालेज के साथ-साथ छात्र का भी मजाक उड़ाया है, यह अभी स्पष्ट नहीं है. इस संबंध में कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. उदय शंकर पांडेय ने बताया कि ऐसी कोई जानकारी उनके संज्ञान में नहीं है. अगर ऐसा हुआ है. तो इसकी जांच करा कर दोषी छात्र के खिलाफ उचित कार्रवाई की जायेगी.
खेसारी लाल यादव के गाने पर हो चुका है बवाल

Sponsored

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाना इन दिनों हर किसी की जुबां पर है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं लेकिन खेसारी लाल के इसी गाने पर बीते मार्च महीने में बरौली थाना क्षेत्र में भारी बवाल हुआ था. दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई थी और पुलिस पहुंची तो उनपर उपद्रवियों ने हमला भी किया था. इस मामले में पुलिस ने भारी मात्रा में तलवार, लठी-डंडा बरामद किया था.

Sponsored

Comment here