ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पत्नी से प्रेम-प्रसंग के शक में हुई दो दोस्तों में हुई मारपीट झड़प, एक को चाकू से मारा

पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामबाग होप चौराहा स्थित पुल के नीचे रविवार को दो युवक को बेहोशी हालत में मिलने से इलाके में हडकंप मच गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज चल रहा है। जख्मियों की पहचान रामबाग के रहने वाले अजय कुमार सहनी व दूसरे युवक की पहचान लाइन बाजार माधोपाडा के रहने वाले मो। साबीर उर्फ गोलू के रूप में की गई है।

Sponsored

अजय होप चौराहा स्थित एक होटल में काम करता है तो वहीं दूसरे साबीर वेल्डिंग का काम करता है। दोनों एक दूसरे के जिगरी दोस्त भी है। लेकिन दोनों में अचानक खटास आ गया और एक दूसरे के जान की दुश्मन बन गए।

Sponsored
बेसुध पड़ा अजय।

बेसुध पड़ा अजय।

Sponsored

बताया जा रहा है कि साबीर अक्सर अजय के घर जाता था। इसी क्रम में साबीर को अजय की पत्नी से प्यार हो गया और दोनों एक दूसरे को चाहने लगे। इस बात की भनक अजय को लग गया। अजय ने शनिवार के रात साबीर को पुल के नीचे बुलाया। पहले तो दोनों में कहासुनी हुई फिर हाथापाई पर उतर गए। अजय ने साथ में ले गए चाकू से साबीर पर हमला कर दिया। जिससे वह जख्मी हो गए। फिर साबीर ने भी अजय की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट इस कदर हुई कि दोनों वहीं बेहोश हो गए।

Sponsored

Comment here