ADMINISTRATIONAUTOMOBILESBIHARBreaking NewsElectionMUZAFFARPURNationalPolicePoliticsSTATE

पत्नी ने दिया यूपी में BJP को वोट तो भड़क गया मुस्लिम युवक, दे डाली तलाक की धमकी, मच गया बवाल

उत्तर प्रदेश के बरेली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नीतियों से खुश होकर एक महिला ने विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा को वोट कर दिया. इसके बाद महिला के घर में हंगामा खड़ा हो गया. महिला ने आरोप लगाया है कि पति ने घर से निकालने के साथ ही तलाक देने की धमकी दी है. महिला ने इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ से कार्रवाई की गुहार लगाई है. इतना ही नहीं मेरा हक फाउंडेशन के दरबार में भी पीड़िता पहुंची. उसने इंसाफ के लिए फरियाद की है. मगर महिला के ससुराल पक्ष ने आरोप बेबुनियाद बताते हुए काफी समय से विवाद की बात कही है.

Sponsored

शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के जगतपुर निवासी उजमा ने अपने हक की लड़ाई के लिए आवाज बुलंद की है. उजमा ने बताया कि उसका कसूर सिर्फ इतना है कि उसने हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को अपना वोट दे दिया. इसी के बाद से ही घर में कलेश शुरू हो गया. यह मामला इतना गरमा गया कि घर की दहलीज को पार कर तलाक तक पहुंचा. इसके चलते महिला ने मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फहरत नकबी से इस मामले की शिकायत की.

Sponsored

उजमा ने किया प्रेम विवाह

उन्होंने पीड़ित की आवाज बनकर लड़ाई लड़ने की बात कही है. हालांकि, तस्लीम के मामू ने बताया कि यह विवाद काफी समय से चल रहा है. लड़की पक्ष के लोग फैसला चाहते थे. इसे लेकर आठ दिन पहले पंचायत भी हुई थी. पीड़ित उजमा ने जगतपुर इलाके के ही रहने वाले तस्लीम नामक युवक से प्रेम विवाह किया था. प्रेम विवाह के बाद दोनों ही हंसी खुशी अपनी जिंदगी को गुजार रहे थे लेकिन विधानसभा चुनाव में उनकी जिंदगी में भूचाल आ गया उजमा का कसूर सिर्फ इतना है कि उसने भारतीय जनता पार्टी के कैंट प्रत्याशी को अपना मत का प्रयोग कर दिया. इसके बाद उसके परिवार में कलह शुरू हो गया.

Sponsored

भाजपा को वोट देने का और उसके बाद शुरू हुए गृह क्लेश का प्रदेश में पहला मामला सामने आया है. इतना ही नहीं आरोप है कि महिला को उसके परिवार के लोगों ने तलाक की धमकी भरा फरमान सुना दिया, लेकिन उजमा ने इसे गंभीरता से लिया है. उसने अपनी लड़ाई शुरू कर दी है.

Sponsored

Comment here