ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पटना में शादी के 20 साल बाद बेवफा पत्नी ने पति को किया टाटा बाय-बाय, देवर के साथ हो गयी फरार

राजधानी पटना में बेपनाह मोहब्बत का नशा और अपने यार को पाने की चाहत में शादीशुदा महिला ने अपने पति के साथ धोखाधड़ी की है। प्यार में पागल महिला ने पति के प्यार को ठुकरा कर बाकी का जीवन अपने देवर के साथ बिताने और नई जिंदगी का सफर तय करने निकल चुकी है। ये मामला पटना के नौबतपुर का है।

Sponsored

दोनों परिवारों और दुखी पति ने महिला की रिश्तेदारों और दोस्तों के घर तलाश की। काफी तलाशने के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो पति सरिस्टाबाद निवासी बाल्मीकि रविदास ने अपने मौसेरा भाई गौरीचक निवासी मनोज के खिलाफ नौबतपुर थाने में जाकर घटना की शिकायत दी।

Sponsored

पति ने पत्नी को खोजने की गुहार लगाई है। थाने में दिए गए आवेदन के मुताबिक, पीड़ित पति ने कहा कि मेरा मौसेरा भाई मनोज कुमार द्वारा मेरी पत्नी को प्रेम प्रसंग में बहलाफुसला कर लेकर भाग गया है। पीड़ित ने बताया कि मेरी शादी 20 वर्ष पहले हुई थी।

Sponsored

18 साल से था अफेयर

मगर शादी के कुछ महीने बाद से ही उन दोनों के बीच का प्रेम-प्रसंग गहरा हो गया था। मेरा मौसेरा भाई मनोज कुमार का बार-बार मेरे घर में आना जाना रहता था, जिसकी जानकारी मैंने मनोज के घर वाले को भी दिया था। इसी बीच 18 जुलाई 2022 को मेरी पत्नी और मेरी बच्ची को मनोज लेकर भाग गया। इधर, नौबतपुर थानाध्यक्ष रफीकुर रहमान का कहना है कि आवेदन प्राप्त होने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

Sponsored

Comment here