ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पटना में रिक्शे से घूमता है बिहार का ये पावरफुल IAS, सादगी देख कायल हुए लोग; तस्वीरें वायरल

आईएएस अधिकारी से लेकर नेताओं के रुतबे को देखकर आम लोग हमेशा चौंधिया जाते है लेकिन कुछ ऐसे भी अधिकारी और नेता होते है जिनकी सादगी देखते बनती है। कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला बिहार की राजधानी पटना में जब एक आईएएस अधिकारी रिक्शा पर घूमते नजर आए।

Sponsored

जी हाँ हम बात करे रहे है 1991 बैच के सीनियर आईएएस अधिकार एस सिद्धार्थ की जो आईएएस होने के साथ साथ मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव भी है। साथ ही साथ इनके पास कैबिनेट और वित्त विभाग की जिम्मेदारी भी है, लेकिन इस अफसर की सादगी ऐसी है कि पटना की सड़कों पर बिना बॉडीगार्ड ओर बिना गाड़ी के अकेले घूमते हैं वो भी रिक्शा पर।

Sponsored

इनकी सादगी ऐसी जो कभी सड़क पर साइकिल चलाते हुए नज़र आ जाते है तो कभी गोलगप्पे के दुकान पर गोलगप्पे का स्वाद चखते हुए। बिहार के ईमानदार और स्वच्छ छवि के इस आईएएस अधिकारी की एक और खासियत है। सर्दी हो या गर्मी या हो बरसात हर मौसम में कहीं भी ये आपको सफेद शर्ट और काले पेैंट में ही नजर आते है।

Sponsored

ओहदे में उच्च पद पर बैठे एस सिद्धार्थ शनिवार को दिन भर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सुखाड़ का सड़क मार्ग से पटना से मुंगेर तक जायजा लेने गए थे लेकिन पटना पहुंचने के बाद जैसे ही मौका मिला वो निकल पड़े शहर में चाय, चाट और गोलगप्पा का लुत्फ उठाने वो भी रिक्शे पर बैठकर. सिद्धार्थ की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं।

Sponsored

Comment here