ADMINISTRATIONDELHINationalRAIL

पटना-भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में भीषण लू’टपाट, युवक को मारी गोली, गंभीर रूप से घायल

इंटरसिटी ट्रेन में लूटपाट के दौरान युवक को बदमाशों ने मारी गोली, गंभीर रूप से घायल : खबर भागलपुर से आ रही है जहां जमालपुर रेल खंड के ततारपुर के पास इंटरसिटी एक्सप्रेस में मोबाइल छिनतई के दौरान शिवपुरी के रहने वाले युवक रितिक कुमार वर्मा को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया. घायल युवक को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Sponsored

बताया जा रहा है घायल युवक इंटरसिटी एक्सप्रेस पकड़कर क्यूल जा रहा था वहां से वह जसीडीह अपने भाई के इंजीनियरिंग में एडमिशन के लिए निकला था. लेकिन चलती ट्रेन में अपराधियों के द्वारा युवक से मोबाइल छीना गया जिसका युवक ने विरोध किया और अपराधी को पकड़ लिया. जिसके बाद पहले दोनों में हाथापाई हुई उसके बाद अपराधी ने युवक के पेट में गोली मार दी और अपराधी मोबाइल लेकर फरार हो गया.

Sponsored

घटना के बाद ट्रेन में बैठे यात्री और रेल थाना पुलिस ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं परिजनों का आरोप है कि कई घंटे बीत जाने के बाद भी अस्पताल में डॉक्टर नहीं रहने के कारण इलाज में देरी हो रही है. बता दें घटना को लेकर रेल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Sponsored

Comment here