AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

पटना की युवती ने युवक पर लगाया संगीन आरोप, शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, अब अश्लील विडियो बना दे रहा धमकी

सूबे के जिलों से प्रेम-प्रसंग से जुड़े मामले अब तक कई बार सामने आये हैं. इस तरह के मामलों में कई बार कुछ गलत होने होने की भी खबरें सामने आती रहती है. आज कल हर जगह शादी से पहले लिव इन रिलेशन में रहने का चलन है. लेकिन, कई बार इसके चक्कर में युवक या युवती की पूरी जिंदगी ही बर्बाद हो जाती है. इसी क्रम में खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है जहां, प्रेम-प्रसंग में जोड़े ने शारीरिक संबंध बनाया लेकिन, अब इसका खामियाजा युवती को भुगतना पड़ रहा है.

Sponsored

यह मामला राजधानी के कंकडबाग की है. युवती कंकडबाग की ही रहनेवाली है. हालांकि, युवती की शिकायत पर पुलिस ने अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है. वहीं, इस मामले में पीड़ित युवती ने युवक पर संगीन आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि, युवक ने उसे शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता था. उसने यह भी आरोप लगाया कि, वह उसे कई महीनों से अपने घर में रखे हुआ था. बाद में उसने लड़की को कुछ दिनों तक किराए के मकान में भी रखा.

Sponsored

इस दौरान युवती गर्भवती हो गयी. वहीं, जब गर्भवती युवती ने युवक से शादी की बात कही तो युवक ने शादी से इनकार कर दिया. इतना ही नहीं युवती ने यह भी कहा कि, इस दौरान युवक ने अश्लील विडियो भी बना लिया और अब युवक उस विडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है. फिलहाल, पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है. लेकिन, पुलिस युवक की खोजबीन कर रही है.

Sponsored
input – dtw 24

Comment here