ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पटना का युवक पहुंच गया प्रेमिका से मिलने, कमरे में चोरी-छिपे घुस गया लेकिन… हो गई मुसीबत

पटना के दीदारगंज थाना अन्तर्गत फतेहपुर गांव में नाबालिग प्रेमिका से चोरी छिपे मिलने उसके घर पहुंचे युवक को लोगों ने दबोच लिया। उसकी जमकर धुनाई कर दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने 14 वर्षीय किशोरी को मे‍डिकल जांच के लिए भेजा वहीं 22 वर्षीय युवक को पूछताछ के बाद न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उसपर पाक्‍सो एक्‍ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Sponsored

फुलवारीशरीफ से गया था दीदारगंज प्रेमिका से मिलने

Sponsored

बताया जाता है कि फुलवारीशरीफ के रहने वाले युवक और किशोरी के बीच तीन-चार महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की किसी तरह से मोबाइल पर बातचीत हो गई। इसके बाद फिर सिलसिला चल पड़ा। दोनों आपस में खूब बातें करने लगे। थानाध्‍यक्ष चेतनानंद झा ने बताया कि युवक ने पूछताछ में कहा है कि मोबाइल पर बातचीत के दौरान दोनों में प्रेम हो गया। युवक निजी कंपनी में काम करता है। बातचीत के बाद दोनों ने मिलने का प्‍लान बनाया। इसके बाद रविवार को युवक फतेहपुर गांव पहुंच गया। इसी दौरान ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक और किशोरी को अपनी अभिरक्षा में ले लिया। गांव में इस दौरान हंगामेदार स्थिति बनी रही। थानाध्‍यक्ष ने बताया कि किशोरी को मेडिकल जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं आरोपित युवक को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Sponsored

कुछ समझा रहे थे तो कुछ ने कर दी पिटाई

Sponsored

इधर ग्रामीणों का कहना है कि अपरिचित युवक को गांव में देख लोगों को शंका हुई। वह बुरी नीयत से लड़की के के कमरे में गया था। इसी दौरान लोगों ने दोनों को पकड़ा। दोनों को काफी समझाया भी। इसी दौरान कुछ युवकों ने प्रेमी की पिटाई कर दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़की के स्वजन के आवेदन के आधार पर युवक के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

Sponsored

Comment here