BIHARBreaking NewsEntertainment

नर्तकी के एक हाथ में पिस्टल दूसरे में नोटों की गड्डी, सोशल मीडिया में वायरल है विडियो

सिवान का एक विडियो सोशल मीडिया में वायरल है.इस विडियो में स्टेज प्रोग्राम के दौरान एक नर्तकी हथियार लहराते हुए नजर आ रही है. लड़कियों के नृत्य का फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है. खबर के अनुसार जीबी नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में मांझी प्रखंड की प्रखंड प्रमुख कमला देवी के दो पुत्रों ने रविवार की रात में सरस्वती पूजा में आर्केस्ट्रा, नर्तकियों को डांस का आयोजन कराया . थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो का सत्यापन कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Sponsored

जानकारी के मुताबिक मांझी प्रखंड प्रमुख कमला देवी के गांव सरयूपार में सरस्वती पूजा को लेकर डीजे बज रहा था एवं आर्केस्ट्रा का भी संचालन हो रहा था. आर्केस्ट्रा एवं डीजे का विरोध करते हुए गांव के कुछ लड़कों का विवाद हो रहा था. मामले को सुलझाने के लिए प्रखंड प्रमुख कमला देवी के पुत्र राजेश ततवा पहले गए। वहां पर उनके साथ मारपीट होने लगी. इसके बाद दूसरे पुत्र राहुल भी वहां पहुंच गये. युवकों ने मारपीट कर दोनों को घायल कर दिया. राहुल एवं राजेश को जख्मी हालत में इलाज के लिए एकमा स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

Sponsored

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. इस घटना को लेकर गांव में काफी तनाव का माहौल है. पुलिस गांव में कैंप कर रही हैं.कोरोना काल में इस तरह के बड़े सांस्कृतिक आयोजन को लेकर पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं.ये आयोजन तब किया गया था जब बिहार में कोरोना को लेकर किसी तरह के कार्यक्रम के आयोजन पर पाबंदियां लागू थीं.

Sponsored

Comment here