BIHARBreaking NewsNationalRAIL

गया-कोडरमा रेल खंड के पहाड़पुर स्टेशन पर पटरी से उतरे ट्रेन के दो कोच, अप और डाउन लाइन पर परिचालन बाधित

गया-कोडरमा रेल स्टेशन के पहाड़पुर स्टेशन पर सोमवार की अहले सुबह 4:30 बजे के आसपास डाउन लाइन में खाली ट्रेन के दो कोच पटरी से उतर गाए। इस घटना के कारण अप और डाउन लाइन पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया। कई एक्सप्रेस ट्रेन गया जंक्शन व कोडरमा जंक्शन के आसपास खड़ी हैं। घटना की सूचना पाते ही विभागीय अधिकारियों का दल घटनास्थल पर पहुंच रहा है। धनबाद रेल मंडल के डीआरएम भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

Sponsored

इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इलेक्शन स्पेशल ट्रेन सेना के जवानों को गंतव्य तक पहुंचा कर खाली लौट रही थी। पहाड़पुर स्टेशन के लूप लाइन से डाउन लाइन में जाने के दौरान यह घटना हुई। आरपीएफ के इंस्पेक्टर जवाहर लाल घटना की सूचना पाते ही तत्काल कोडरमा से सड़क मार्ग से घटना स्थल पर टीम के साथ पहुंचकर ट्रेन को सुरक्षा घेरे में ले लिया है।

Sponsored

रेल सूत्रों ने बताया कि पहाड़पुर रेलवे स्टेशन यार्ड में किलोमीटर संख्या 436/15-17 के पास प्वाइंट नंबर 55AE से एम टी कोचिंग रैक का इंजन से छटा कोच संख्या ECoR 164379 व पांचवा कोच ER 102527 का चक्का बेटरी हो गया है। मौके पर आरपीएफ पहाड़पुर एसएस, एसएसई सिग्नल, एसएसई-टीआरडी व अन्य अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं। गोमो से सुबह 05.15 बजे एआरटी घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है।

Sponsored

Comment here