ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsEDUCATIONHealth & WellnessNationalPolitics

दोनो डोज लेने के बाद भी ओमिक्राॅन ने भारत के पांच लोगों को बनाया अपना शिकार, रिपोर्ट आया पॉजिटिव

कोरोना वैक्सीन का दोनों डोज लेने वाले 5 लोग कर्नाटक में ओमिक्राॅन संक्रमित, हैदराबाद में मिले चार पाॅजिटिव : देश में कोरोना के ओमिक्राॅन वैरिएंट का खतरा बढ़ता जा रहा है. आज कर्नाटक से ओमिक्राॅन वैरिएंट के पांच संक्रमित मिले हैं , जबकि तेलंगाना से चार मरीज सामने आये हैं. कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री डाॅ सुधाकर ने ट्‌वीट कर इस संबंध में जानकारी दी है.

Sponsored

इन पांच संक्रमितों के मिलने के बाद कर्नाटक में ओमिक्राॅन वैरिएंट के मरीजों की संख्या आठ हो गयी है. कर्नाटक में जो पांच संक्रमित पाये गये हैं वे सभी कोरोना वैक्सीन का दोनों डोज ले चुके थे.

Sponsored

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह जानकारी दी है कि पांचों संक्रमित कोविड वैक्सीन कोविशील्ड की दोनों डोज ले चुके थे. हैदराबाद में जो चार मरीज संक्रमित मिले हैं उनके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पायी है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार इन चार मरीजों के संक्रमित होने के बाद तेलंगाना में कुल संक्रमित सात हो गये हैं और देश में कोरोना के ओमिक्राॅन वैरिएंट के मरीजों की संख्या 87 हो गयी है.

Sponsored

महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा संक्रमित
अबतक देश में सबसे ज्यादा 32 केस महाराष्ट्र से आये हैं उसके बाद राजस्थान का नंबर है जहां अबतक 17 संक्रमित सामने आये हैं. गौरतलब है कि नीति आयोग के सदस्य डाॅ वीके पाॅल ने हाल ही में यह कहा था कि ओमिक्राॅन वैरिएंट पर हमारे वैक्सीन का प्रभाव कम है. ऐसे में संक्रमण फैलने की आशंका बहुत ज्यादा है.

Sponsored

Comment here