ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

दरभंगा में शादी समारोह में गोली मारकर युवक की हत्या, खाने के दौरान हुआ विवाद तो मारी गोली

दरभंगा जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में रविवार की रात एक शादी समारोह में हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इससे शादी समारोह में अफरातफरी मच गई। वहीं, सूचना मिलने के बाद बिरौल एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Sponsored

दरअसल, निसिहरा गांव में बीती रात मनोज सिंह की पुत्री की शादी थी और बारात लहेरियासराय थाना क्षेत्र से डीहरामपुर से आई। इस दौरान रस्म-रिवाज़ के साथ ही अतिथियों को खाना खिलाया जा रहा था। इसी दौरान खाना के टेबल पर अचानक गोली चली और अवधेश की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Sponsored

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बड़गांव ओपी थाना क्षेत्र के पलवा गांव निवासी अवधेश कुमार सिंह शादी समारोह में शरीक होने आया था। एक टेबल पर अवधेश सहित चार व्यक्ति बैठकर भोजन कर रहे थे। उसी क्रम में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और भोजन कर रहे व्यक्ति ने अवधेश सिंह पर गोली चला दी। गोली चलने की आवाज सुनकर शादी समारोह में अफरातफरी मच गई और जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक अवधेश कुमार सिंह की मौत हो गई।

Sponsored
रोते-बिलखते परिजन।

रोते-बिलखते परिजन।

Sponsored

मृतक के ससुर शिवेंद्र ने कहा कि हमारे दमाद अवधेश कुमार सिंह यहां पर शादी समारोह में शामिल होने आए थे। उसी क्रम में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, उन्होंने कहा कि टेबल पर चार लोग खाना खा रहे थे। इसमें से 3 लोगों ने हमारे दामाद की हत्या की है। इसमें 2 लोग निसिहरा गांव के रहने वाले हैं और एक नवटोल के रहने वाले हैं।

Sponsored

वहीं, बिरौल एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी ने कहा कि निसिहरा गांव में शादी समारोह के दौरान सुबह 4 बजे की है। इसमें बड़गांव ओपी थाना क्षेत्र के पलवा गांव निवासी अवधेश कुमार सिंह की गोली लगने से मौत हुई है। वहीं, उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए डीएमसीएच भेजा जा रहा है।

Sponsored

Comment here