ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsElectionNationalNaturePolicePolitics

तेजस्वी की पत्नी राजश्री ने खोला ट्विटर अकाउंट, तेज प्रताप को किया प्रणाम, पति पर लुटाया प्यार

PATNA – रेचल ने ट्विटर पर मारी एंट्री, आते ही तेज प्रताप ‘भैया’ को किया प्रणाम, तेजस्वी पर लुटाया प्यार : रेचल ने शनिवार को ट्विटर पर अपना अकाउंट बनाया है. उन्होंने राजश्री यादव (रेचल) के नाम से अपना अकाउंट बनाया है. वहीं, डिस्क्रिप्शन में खुद को बिहार के दो पूर्व सीएम की बहू (लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी) व तेजस्वी यादव की पत्नी, विपक्ष के नेता- बिहार विधानसभा और डिप्टी सीएम (2015-2017.) बताया है.

Sponsored

ट्विटर पर आने के साथ ही उन्होंने अपने पति और अपने जेठ तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के ट्वीट को रिट्वीट किया है. उन्होंने तेज प्रताप यादव के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “भैया प्रणाम”. वहीं, अपनी और तेजस्वी यादव की तस्वीर को रिट्वीट कर लिखा है, “मेरा संसार”. फिलहाल रेचल के ट्विटर अकाउंट के केवल 43 फॉलोअर्स ही हैं. वहीं, उन्होंने 51 लोगों को फॉलो कर रखा है.

Sponsored

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बीते नौ दिसंबर को दिल्ली में अपने बचपन की दोस्त रेचल के साथ शादी रचा ली है. इधर, लालू यादव (Lalu Yadav) की बहू और तेजस्वी की पत्नी बनने के बाद से रेचल चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. लालू परिवार और तेजस्वी के जीवन में एंट्री मारने के बाद अब रेचल अका राजश्री ने ट्विटर पर भी एंट्री मारी है.

Sponsored

Comment here