ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsDELHIPolitics

तेजस्वी और उनकी पत्नी का टिकट कैंसिल, 14 JAN के बाद लौटेंगे, राबड़ी ने कहा— सबको मिठाई खिलाएंगे

अब नए साल में दुल्हनिया संग बिहार आएंगे तेजस्वी:टिकट बनकर तैयार था लेकिन कार्यक्रम बदल गया; राबड़ी पटना पहुंचीं, कहा- आप सबको मिठाई खिलाएंगे, तेजस्वी और रेचल अब 14 जनवरी के बाद ही पटना आएंगे। राबड़ी देवी के सामने साधु को चुप कराने का चैलेंज, रोहिणी ने भी साधु के खिलाफ मोर्चा खोला- कहा कंस आज भी है

Sponsored

राबड़ी देवी के पटना आने पर चर्चा तेज है कि वह नई बहू के स्वागत के लिए आई हैं, लेकिन लालू यादव के करीबी भोला यादव ने इससे इनकार किया है। उन्होंने मीडिया कर्मियों से कहा है, ‘अब एक-दो दिन का समय खरमास में है और ऐसे में प्रीतिभोज का आयोजन नहीं हो पाएगा, इसलिए तेजस्वी यादव खरमास के बाद आएंगे।’ खरमास 14 जनवरी तक है। इसका मतलब है कि तेजस्वी अब 14 जनवरी के बाद ही पटना आएंगे। पटना में यह भी खूब चर्चा है कि तेजस्वी अपनी दुल्हनिया के साथ हनीमून पर चले गए हैं। इसकी पुष्टि किसी ने अब तक नहीं की है।

Sponsored

इधर, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी शनिवार देर शाम दिल्ली से पटना पहुंचीं। पटना एयरपोर्ट पर उनकी परेशानी साफ दिखी और उन्होंने कोई बयान देना जरूरी नहीं समझा, मीडियाकर्मियों से सिर्फ यही कहा ‘आप सबको मिठाई खिलाएंगे’।

Sponsored

बता दें, पूरा लालू परिवार राबड़ी देवी के भाई साधु यादव के बयानों से घिरा हुआ है। मीडिया कर्मियों ने राबड़ी देवी से इससे जुड़ा सवाल भी किया, पर वे चुपचाप चलती बनीं। उनके साथ RJD नेता भोला यादव और सुनील सिंह भी पटना पहुंचे हैं।

Sponsored

RJD सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, तेजस्वी और उनकी दुल्हनिया के आने का टिकट पटना के लिए बन चुका है, लेकिन जब भोला यादव ने यह कह दिया कि तेजस्वी अब खरमास के बाद ही आएंगे तो इसका अंदाज लोग लगाने लगे हैं कि साधु यादव के भड़काऊ बयानबाजी से तो कहीं तेजस्वी ने प्रोग्राम नहीं बदल दिया। राबड़ी के सामने यह चैलेंज है कि वह कैसे अन्कट्रोल भाई साधु यादव पर कंट्रोल करती हैं। हो सकता है उसे समझाने की कोशिश करें, लेकिन साधु ने भी लकीर खींच कर कह दिया है कि उनकी कोई बहन, कोई जीजा और कोई भगना नहीं है।

Sponsored

इस सबके बीच साधु यादव के बयान पर लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर कहा है- ‘कंस आज भी समाज में है। इन्होंने साबित कर दिया। रिश्ता निभाना है तो कृष्ण बनो, दुष्ट कंस के जैसा अन्यायी न बनो।’ रोहिणी आचार्या ने यह ट्वीट करते हुए तेज प्रताप के उस ट्वीट की रिट्वीट किया है, जिसमें तेज ने साधु यादव से कहा है कि रुकअ आवा तानी बिहार त गर्दा उड़ाइव तानी तोहार।

Sponsored

Comment here