AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

तेजप्रताप यादव ने अब जगदानंद सिंह को कहा ‘हिटलर’, बोले- अध्यक्ष की कुर्सी को समझ रहे बपौती

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने एक बार फिर से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (RJD Leader Jagdanand Singh) के खिलाफ आक्रामक तेवर दिखाए हैं. तेजप्रताप यादव ने जगदानंद सिंह को हिटलर तक कह डाला और सीधे-सीधे चुनौती देते हुए कह दिया कि कुर्सी किसी की बपौती नहीं है. तेजप्रताप यादव रविवार को प्रदेश आरजेडी (Bihar RJD) कार्यालय में छात्र आरजेडी की बैठक में शामिल हुए थे. इसी दौरान प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ भड़क उठे. उन्होंने कहा कि जगदानंद सिंह हिटलर शाही चला रहे हैं और पार्टी में मनमानी कर रहे हैं. तेजप्रताप यादव यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि वह कुर्सी को अपनी बपौती समझ रहे हैं. बिहार के पूर्व मंत्री ने कहा कि कुर्सी किसी की नहीं होती है. कब किसकी कुर्सी चली जाए कोई ठिकाना नहीं होता है. हम भी स्वास्थ्य मंत्री थे, लेकिन हमारी भी कुर्सी गई.

Sponsored

तेजप्रताप यादव ने कहा कि पहले पार्टी कार्यालय के सारे दरवाजे खुले रहते थे और लोग आराम से आते-जाते थे. जब से नए प्रदेश अध्यक्ष बने हैं, सिस्टम ही कुछ बदल गया है. हम हैं कि सभी को एक ही सिस्टम में ले जाना चाहते हैं, इसलिए हमने भी आना जाना शुरू कर दिया है. हमें नियम कानून से कोई फर्क नहीं पड़ता है. पार्टी में ऐसा नहीं होना चाहिए.

Sponsored

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर पहली बार नहीं भड़के हैं. तेजप्रताप की नाराजगी कई बार सार्वजनिक तौर पर सामने आ चुकी है. एक बार तो खड़े-खड़े ही उन्होनें पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और कहा था कि वे केवल अपनी मनमानी करते हैं. तेजप्रताप के हमलों से नाराज प्रदेश अध्यक्ष जगदा बाबू के इस्तीफे की खबर तक आ गई थी, लेकिन बाद में लालू प्रसाद यादव के मान-मनौव्वल और डांट-फटकार के बाद मामला सुलझ गया था.

Sponsored
input – daily bihar

Comment here