BIHARBreaking NewsPolicePolitics

तेजप्रताप ने दिया चाचा नीतीश को खुला आफर, आप युवओं को रोजगार-नौकरी देंगे तो आपका स्वागत है

PATNA-तेजप्रताप ने नीतीश कुमार को दिया ऑफर, कहा.. रोजगार की बात करें तो हाथ मिला सकते हैं : तेज प्रताप उवाच. कभी सीएम नीतीश के लिए लालू के लाल ने लगाया था नो एंट्री का बोर्ड, अब चाचा नीतीश के साथ सरकार बनाने के लिए हुए बेकरार. लालू की हरी झंडी का इंतजार.

Sponsored

बिहार में खेला होने की बात करने वाले राजद नेता तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर सत्ता बदलने के संकेत दिए हैं. पटना में छात्र जनशक्ति परिषद् के कार्यकर्ता सम्मलेन में पहुंचे तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार को महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर दे दिया है. इससे पहले लगातार नीतीश कुमार पर गर्म तेवर दिखाने वाले तेजप्रताप नीतीश कुमार के प्रति सॉफ्ट दिखे. उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार युवाओं के रोजगार की बात करें तो हम उनसे हाथ मिलाने को तैयार हैं.

Sponsored
tejpratap

तेजप्रताप यादव ने कहा कि हमारे दरवाजे सबके लिए खुले हैं. नीतीश कुमार अगर साथ आना चाहें तो आ सकते हैं. मुख्यमंत्री कौन होगा ? इस सवाल पर राजद नेता ने कहा कि सीएम चुनने की बात तो बाद में होगी. पहले ऐसा माहौल तो बने. तेजप्रताप ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है लेकिन जदयू पर बीजेपी हावी है. बीजेपी के लोग नीतीश कुमार को झकझोर कर रख दिए हैं.

Sponsored

कहीं न कहीं नीतीश कुमार दबे हुए महसूस करते हैं. हम खुलकर उनसे नहीं कह सकते कि हमारे साथ आ जाइये. यह फैसला हमारे अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव करेंगे. लेकिन मेरी राय है कि उन्हें हमारे साथ आ जाना चाहिए. बीजेपी के साथ वह दबा हुआ महसूस करते हैं. तेजप्रताप यादव ने कहा कि भाजपा पहले युवाओं को 20 लाख रोजगार देने की बात करती है, उसके बाद उन्हें पिटवाती है. यूपी से लेकर बिहार तक भाजपा छात्रों और बेरोजगारों को पीट रही है.

Sponsored

Comment here