AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

तेजप्रताप के पोस्टर पर राजद कार्यकर्ताओं ने कालिख पोता, पोस्टर से कल तेजस्वी को किया गया था गायब

RJD में पोस्टर विवाद, फोटो पर पोती गई कालिख:पोस्टर से कल तेजस्वी को किया गया था गायब, अब छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष की फोटो पर पोती गई कालिख

Sponsored

छात्र RJD के प्रदेश अध्यक्ष आकाश की फोटो पर रविवार की देर रात कालिख पोत दी गई। रविवार को छात्र राजद की बैठक से पहले पार्टी कार्यालय के मुख्य पोस्टर के ऊपर छात्र राजद ने अपना पोस्टर लगा दिया था। उस पोस्टर पर तेजस्वी यादव की फोटो की जगह आकाश की फोटो लगा दी गई थी।

Sponsored

पोस्टर पर अलग-अलग बयान देते दिखे तेज प्रताप

Sponsored

रविवार को छात्र राजद की बैठक के दौरान भी पूरे दिन विवाद बना रहा। छात्र राजद की बैठक जब पार्टी ऑफिस में शुरू हुई तो तेजप्रताप यादव इस पर सफाई देते दिखे। उनके बयान इसको लेकर बदलते रहे। पहले तो उन्होंने कहा कि तेजस्वी पोस्टर में नहीं हैं तो क्या हुआ वे तो हमारे दिल में रहते हैं, वे हमारे अर्जुन हैं।

Sponsored

कुछ देर के बाद जब मंच से बोलने की बारी आई तो तेजप्रताप यादव ने कहना शुरू कर दिया कि किसने ऐसा पोस्टर लगा दिया है? छात्र राजद के अलग-अलग नेताओं पर यह इल्जाम लगाया जा रहा है। उन्होंने यहां तक कहा कि आकाश या अन्य के पास इतना पैसा कहां है जो ये लोग पोस्टर बनवाएंगे ?

Sponsored

लालू प्रसाद के बाद तेजप्रताप ही हमारे नेता

Sponsored

छात्र राजद की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव ने मंच से कहा भी था कि हमारे नेता लालू प्रसाद यादव हैं। उसके बाद कोई नेता है तो वह तेजप्रताप यादव हैं। बड़े साहब के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ही हैं, तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाना है।

Sponsored

छात्र राजद ने ही पोस्टर लगवाए

Sponsored

छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव हैं। यह स्पष्ट माना जा रहा है कि आकाश यादव ने ही ऐसे पोस्टर बनवाए और लगवाए हैं। हालांकि, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी आयोजन में उपस्थित नहीं हुए थे।

Sponsored

7 अगस्त के दिन निकाले गए जुलूस और धरना में जगदानंद सिंह ने युवाओं को नसीहत दी थी कि जींस पहनने वाले राजनीति नहीं कर सकते।

Sponsored

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here