AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

बिहार में भीषण रोड एक्सीडेंट, अररिया में 5 की मौत, हाईवे पर ट्रक ने ऑटो को पीछे से मारी टक्कर

अररिया में सड़क हादसा, 5 की मौत:हाईवे पर ट्रक ने ऑटो को पीछे से मारी टक्कर, मृतकों में दो बच्चे भी; ऑटो सवार 6 यात्री घायल, सभी आपस में रिश्तेदार

Sponsored

अररिया में रविवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो सवार दो बच्चों समेत 5 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई। जबकि 6 लोग घायल हैं। इनमें 3 की हालत गंभीर है। घायलों को अररिया सदर अस्पताल, पूर्णिया और भागलपुर भेजा गया है। हादसा रामपुर कोदरकट्टी गांव के पास हुआ।

Sponsored

ट्रक की टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रक की टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों में महावती देवी, नुनूलाल ऋषि (50), सुशीला देवी (55), मीनाक्षी कुमारी (5 साल) और गौरव कुमार (3 साल) हैं। वहीं, सुमन देवी, राजकुमारी, दीपक कुमार ऋषि, फूल कुमारी, सुशील ऋषिदेव, रानीगंज और मिथुन ऋषिदेव घायल हैं।

Sponsored

ऑटो पर ड्राइवर सहित कुल 11 लोग सवार थे। सभी पूर्णिया में एक रिश्तेदार के घर से वापस लौट रहे थे।ऑटो पूर्णिया से अररिया की ओर आ रहा था। ट्रक ऑटो को पीछे से टक्कर मारते हुए भाग गया। सभी घायल और मृतक आपस मे रिश्तेदार हैं।

Sponsored

हादसे की सूचना मिलते ही सदर एसडीएम शैलेष चंद्र दिवाकर, एसडीपीओ पुष्कर कुमार सहित अन्य अधिकारी भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। एसडीओ शैलेषचंद्र दिवाकर ने अररिया के दो मृतकों को चार-चार लाख रुपए मुआवजा दिए जाने की बात कही। वहीं, दो पूर्णिया के मृतकों को भी मुआवजे की राशि को लेकर पूर्णिया जिला प्रशासन से बात की।

Sponsored

 

 

 

input – dailly bihar

Sponsored

Comment here