AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

तेजप्रताप के गुस्से को शांत करेंगे लालू, तेजश्वी बोले- पापा सब ठीक करेंगे

राजद में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेज प्रताप यादव के बीच छिड़े घमसान को लेकर तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि पार्टी में सबकुछ ठीक है। किसी को कोई नाराजगी नहीं है।

Sponsored
उन्होंने तेज प्रताप की नाराजगी को लेकर कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव हैं, वे सब ठीक कर देंगे।
19 अगस्त की सुबह पटना से नवादा निकलने से पहले राबड़ी आवास के बाहर मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव की ओर से लगातार की जा रही बयानबाजी और उनकी नाराजगी को लेकर कहा कि “ऐसी कोई बात नहीं है। सबकी अलग-अलग राय है। हम हैं तो सबकुछ ठीक कर लेंगे। चिंता की कोई बात नहीं है।” उन्होंने आगे कहा कि, “मैं चिंतित नहीं हूँ। राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव हैं तो, सब ठीक कर देंगे।” ‘प्रवासी नेता’ के बारे में जानने को इच्छुक जेडीयू को भी जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि ‘जनता बाढ़ में त्राहिमाम कर रही है। जेडीयू को उधर ध्यान देना चाहिए। राजद में किसी की नाराजगी नहीं है, पार्टी में सबकुछ ठीक हो जायेगा, बात खत्म।’

आकाश यादव को छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाने के बाद तेज प्रताप कल रात फिर बिफरे। जगदानंद सिंह पर तेज प्रताप यादव ने काफी गंभीर आरोप लगाया। तेज प्रताप यादव ने चुनौती देते हुए कहा है कि, अगर बाबू की हैसियत है, तो मुझ पर कार्रवाई करके दिखाएं। तेज प्रताप यादव ने कहा कि जगदानंद सिंह पार्टी में मनमानी कर रहे हैं। उन्होंने एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी हत्या भी कराई जा सकती है। तेज प्रताप के मुताबिक जो लोग पार्टी में उनके विरोधी बन कर खड़े हैं, वह हत्या करवा सकते हैं। तेज प्रताप ने बीती रात ट्वीट कर लिखा था कि “प्रवासी सलाहकार से सलाह लेने में अध्यक्ष जी ये भूल गए की पार्टी संविधान से चलता है, और राजद का संविधान कहता है कि बिना नोटिस दिए आप पार्टी के किसी पदाधिकारी को पदमुक्त नहीं कर सकते। आज जो हुआ वो राजद के संविधान के खिलाफ हुआ।”

Sponsored

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here