ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

तीन महीने में शख्स ने की 4 शादियां, 3 पत्नियों के भागने पर कर लिया सुसाइड

पत्नी के छोड़कर चले जाने से नाराज एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घटना राजस्थान के उदयपुर की है। बताया जा रहा है कि युवक ने चार शादियां की थी। जिसमें से एक की मौत हो गई जबकि तीन पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। इसी बात से परेशान युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक का शव फतहसागर के किनारे रानी रोड पर एक पेड़ से लटका पाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

Sponsored

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही अंबामाता थाना की पुलिस मौक पर पहुची और युवक के शव को पेड़ से नीचे उतारा और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की हवाला खुर्द निवासी 42 वर्षीय खेमराज के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने पर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि मृतक ऑटो चलाकर अपने परिवार का भरोण पोषण करता था।

Sponsored

खेमराज के बेटे ने बताया कि जब वह बहुत छोटा था तो उसकी मां उसे छोड़कर किसी दूसरे शख्स के साथ चली गई थी। जिसके बाद खेमराज ने कुछ ही महीनों में एक के बाद एक तीन और शादियां की। जिसमें से एक की मौत हो गई जबकि दो अन्य खेमराज को छोड़कर किसी दूसरे शख्स के साथ फरार हो गईं। इस घटना के बाद से वह तनाव में था और इसी हताशा में आकर उसने अपनी जान दे दी।

Sponsored

Comment here