ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

मां ने मोबाइल चलाने से मना किया तो बेटी ने कर ली सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

बदले समय के साथ हमें कई ऐसी घटनाएं सामने आती है, जिसको सुनकर और देखकर हम हैरान हो जाते हैं. ऐसी बातें हमें सोचने पर मजबूर करती है कि आखिर आज के समाज के बच्चे किस दिशा में जा रहे हैं. गोपालगंज से कुछ ऐसी ही घटना सामने आई है. एक बेटी को ज्यादा समय मोबाईल पर बिताने से परेशान मां ने उसे समझाने की कोशिश की, जिसके बाद का नतीजा सुन आकर आप हैरान हो जायेंगे. दरअसल मां की नसीहत ने बेटी की जान ले ली. यह दर्दनाक घटना नगर थाना क्षेत्र के बसडीला मुर्गिया टोला की है.

Sponsored

मृतका की पहचान शेख इरशाद की बेटी सानिया शेख के रूप में की गई है. जानकारी के अनुसार मां की रोक टोक से बेटी परेशान हो गयी. जिसके बाद सानिया शेख ने सुसाइड कर लिया. घटना की जानकारी मिलते ही आस पास हडकंप मच गया है. पुलीस ने मृतका के शव को कब्जे में ले लिया है. फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है.

Sponsored

बताया जा रहा है, एक रोज मां ने बेटी को डांट दिया. जिसके बाद बेटी सानिया शेख अपने कमरे में चली गयी. कमरे मे जाकर दरवाजा बंद कर लेती है. बहुत समय बीत जाने के बाद मां उसे ढूढने लगती है, जिसके बाद दरवाजा बंद पाकर उसे खटखटाती है. नहीं खुलने पर दरवाजा तोड़ने के बाद अन्दर जाती है. वहां बेटी को एक दुपट्टे के सहारे लटका हुआ देखती है, जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी.

Sponsored

Comment here