ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURPoliticsSTATE

डिप्टी सीएम बनते ही तेजस्वी का बड़ा एलान, बिहार में एक महीने में मिलेगी बंपर सरकारी नौकरियां

बिहार में नीतीश कुमार की अगुवाई में नई सरकार का गठन हो गया है। तेजस्वी यादव दूसरी बार राज्य के डिप्टी सीएम बने हैं। उप मुख्यमंत्री की शपथ लेने के कुछ देर बाद ही तेजस्वी ने बिहार के युवाओं के लिए बड़ा ऐलान किया है।

बिहार में महागठबंधन की सरकार बन गई। नीतीश कुमार ने आठवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली तो वहीं तेजस्वी यादव दूसरी बार डिप्टी सीएम बने।

Sponsored

बिहार के उप मुख्यमंत्री बनते ही तेजस्वी यादव ने बिहार के युवाओं के लिए बड़ा ऐलान किया है। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि एक महीना के अंदर प्रदेश में युवाओं को सरकारी नौकरियां मिलेंगी।

Sponsored
Tejashwi Yadav made a big announcement for the youth of Bihar as soon as he became the Deputy Chief Minister.
उप मुख्यमंत्री बनते ही तेजस्वी यादव ने बिहार के युवाओं के लिए बड़ा ऐलान किया

बंपर रोजगार देने का ऐलान

डिप्टी सीएम पद की शपथ लेने के बाद तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि रोजगार को लेकर तेजी से काम किया जाएगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस विषय में बात हो चुकी है।

Sponsored

 

एक माह के अंदर बिहार के युवाओं को बंपर सरकारी नौकरियां मिलेंगी। तेजस्वी ने कहा कि रोजगार के क्षेत्र में ऐसा कदम उठाएंगे जो पहले किसी राज्य ने नहीं किया होगा।

Sponsored

तेज प्रताप भी कर चुके हैं दावा

बिहार में बीजेपी से नाता तोड़ने के बाद नीतीश कुमार ने महागठबंधन के साथ मिलकर नई सरकार बना ली है। नई सरकार में तेजस्वी के डिप्टी सीएम बनने के बाद तेज प्रताप यादव भी यह दावा कर चुके हैं कि युवाओं के लिए काम किया जाएगा।

Sponsored

एक बयान में उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने जो वादा किया था, उसे पूरा करने का वक्त आ गया है। बिहार के युवाओं को जल्द सरकारी नौकरियां दी जाएंगी।

Sponsored

10 लाख नौकरी देने की तेजस्वी ने कही थी बात

गौरलतब है कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान तेजस्वी यादव ने यह कहा था कि वो अगर उनकी सरकार बनेगी तो बिहार के 10 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। हालांकि, उस वक्त महागठबंधन को जीत नहीं मिली थी।

Sponsored

 

लेकिन बीजेपी से अलग होने के बाद बिहार में अब महागठबंधन की सरकार है। तेजस्वी इस सरकार में डिप्टी सीएम हैं। ऐसे में अपने पुराने वादा को पूरा करने का उनपर दबाव बढ़ता दिख रहा है।

Sponsored

Comment here