ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsElectionMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

‘जो पहले मेरा शव देखेगा वही भगवान होगा’, पत्नी की हत्या कर शख्स ने लिखा और दे दी जान

बिहार के बक्सर में पारिवारिक कलह के बाद एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर दो दिनों के बाद ट्रेन के आगे आकर खुदकुशी कर ली. यह घटना  बक्सर-पीडीडीयू रेलखंड पर दिलदारनगर रेलवे स्टेशन के पास हुई है.

Sponsored

हैरानी की बात ये है कि मृतक शख्स जय हिंद राम ने खुदकुशी से पहले अपने सुसाइट नोट में लिखा,  मैं आजाद हो गया, जो भी मेरे शव को सबसे पहले देखेगा वही मेरे लिए भगवान होगा. साथ ही उसने अपने पत्र में अपने भाई और साले का फोन नंबर भी लिखा था और यह जिक्र किया था कि दोनों में से किसी को उसकी मौत की खबर दे दी जाए.

Sponsored

बता दें पहले पति-पत्नी में शादी के बाद से कलह चल रहा था. जय हिंद की पत्नी पिंकी बक्सर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के हंकारपुर गांव की निवासी थी. उसकी शादी साल 2016 में कैमूर जिले के महरथा गांव के रहने वाले जय हिंद राम से हुई थी.

Sponsored

रिपोर्ट के मुताबिक जय हिंद राम उसी वक्त से अपनी पत्नी को प्रताड़ित किया करता था. कई बार सामाजिक स्तर पर समझौता भी कराया गया लेकिन, उसके व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया. इसी बीच पिछले दिनों पिंकी अपने मायके चली गई थी और वहीं से  इलाज के लिए अपने ननिहाल पहुंची थी.

Sponsored

इस बात की जानकारी मिलते ही जय हिंद रविवार को अपनी पत्नी के ननिहाल पहुंच गया. रात को खाने के बाद पति-पत्नी एक कमरे में सो गए लेकिन सुबह काफी देर तक जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो लोगों को चिंता हुई.

Sponsored

आवाज देने के बावजूद जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजा तोड़कर लोग अंदर घुस गए.  कमरे में बिस्तर पर पिंकी की लाश पड़ी हुई थी. पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी जिसके निशान उसके गले पर भी था. इसके बाद जय हिंद मौके से फरार हो गया और दो दिनों बाद ट्रेन से कटकर अपनी भी जान दे दी.

Sponsored

Comment here