AccidentADMINISTRATIONAUTOMOBILESBankBreaking NewsBUSINESSCRIMEEDUCATIONElectionInternationalJHARKHAND

हाजीपुर के होटल में फायरिंग, एक ग्राहक की मौत, होटल संचालक की हालत गंभीर, पटना रेफर

बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं. अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है कि भीड़भाड़ वाले इलाके में भी हत्या कर के आराम से फरार हो जा रहे हैं. आये दिन बिहार में कहीं न कहीं ऐसी वारदातें हो रही है. ऐसी ही एक घटना आज वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर में देखने को मिली है. यहां एक होटल में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है. इस फायरिंग में अपराधियों ने जहां होटल के एक ग्राहक की हत्या कर दी, वहीं गोली लगने से होटल संचालक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. उसे इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. पुलिस हर वारदात के बाद जांच की बात करती है. यहां भी पुलिस का दावा है कि अपराधी पकड़ लिये जायेंगे.

Sponsored

घायल होटल संचालक पटना रेफर

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार को वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर के महात्मा गांधी सेतु रोड स्थित वसंत विहार होटल में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है. यहां अपराधियों ने होटल संचालक और एक ग्राहक को गोली मार दी है. इस घटना में होटल में आये कस्टमर की मौत हो गयी, जबकि होटल संचालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे पटना रेफर किया गया है.

Sponsored

फायरिंग के बाद अफरा-तफरी

घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. घटना का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है. अपराधियों का निशाना होटल संचालक पर था या ग्राहक पर यह भी अब तक साफ नहीं हो पाया है. फायरिंग के बाद होटल में अफरा-तफरी मच गया और तमाम ग्राहक जान बचाकर भाग निकले.

Sponsored

पुलिस का दावा

कोई कुछ बताने की स्थिति में नहीं है. आसपास के लोग भी मामला जानने के लिए एक दूसरे से सवाल करते दिखे. पुलिस जांच के बाद ही कुछ बताने की बात कह रही है. पुलिस का दावा है कि मामले की जांच हो रही है. अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी होगी.

Sponsored

 

Comment here