ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

‘जल्द होगी तुम्हारी हत्या,’ MP प्रज्ञा ठाकुर का आरोप, दाऊद गैंग की तरफ से मिली जान से मारने धमकी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के अनुसार उन्हें एक बार फिर शुक्रवार देर रात जान से मारने की धमकी मिली है. फोन करने वाले अनजान व्यक्ति ने खुद को दाऊद इब्राहिम के गैंग से जुड़ा हुआ बताया है. प्रज्ञा ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करा दी है.  

Sponsored

देर रात आया धमकी भरा फोन

Pragya Thakur bccl

Sponsored

बताया जा रहा है कि बीते शुक्रवार देर रात एक शख्स ने साध्वी प्रज्ञा को फोन कर कहा कि, ‘वह इकबाल कासकर का आदमी बोल रहा है.’ उसने धमकी देते हुए कहा, “तुम्हारी हत्या होने वाली है, इसलिए फोन पर बता दिया.’ साध्वी प्रज्ञा के शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वीडियो रिकॉर्डिंग देखने के बाद पुलिस ने धारा 506 और 507 के तहत केस दर्ज किया है.

Sponsored

खुद को बताया दाऊद गैंग का आदमी

Pragya Thakur PTI

Sponsored

भोपाल के टीटी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि किसी व्यक्ति ने उन्हें फोन पर धमकी दी है. फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताया. साथ ही यह भी कहा कि ‘तुम्हारी हत्या होने वाली है, इसलिए फोन कर बता दिया.’ जो लोग फोन आने के समय साध्वी प्रज्ञा के साथ थे उन्होंने इस बातचीत का वीडियो भी रिकॉर्ड किया है. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Sponsored

जान से मरने की दी धमकी

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि फोन पर धमकी देने वाले शख्स से साध्वी प्रज्ञा पूछती हैं कि तुम मेरी हत्या क्यों करना चाहते हो तो शख्स ने कहा कि जब मारेंगे तब बताएंगे. ऐसे में साध्वी ने फिर से पूछा कि आखिर कारण तो बताओ मैंने किया क्या है?

Sponsored

नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर दिए बयान को लेकर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने उनका बचाव किया था. उन्होंने नुपुर शर्मा के इस बयान पर उनका बचाव करते हुए कहा था कि भारत हिंदुओं का है. विधर्मियों ने हमेशा ऐसा ही किया है. हिंदू देवी-देवताओं पर फिल्म बनाकर गाली देने का आरोप लगाते हुए कहा कि यहां सनातन जिंदा रहेगा और उसे जीवित रखना हमारी जिम्मेदारी है.

Sponsored

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा के सांसद बनने के बाद से ही उन्हें धमकी भरे फोन व मैसेज आते रहते हैं.

Sponsored

Comment here