BIHARBreaking News

चाचा के बेटे से हुआ प्यार, शादी के पांच दिन बिहार के नालंदा में गहना सहित लड़की फरार

PATNA- पति को छोड़ प्रेमी संग हुई फुर्र… शादी के 5 दिन बाद ही चचेरे भाई के साथ भागी नवविवाहिता, गहने भी साथ ले गई : पहले तो परिवार वालों की मर्जी से एक युवती ने शादी रचाई। फिर शादी के पांच दिन बाद ही विवाहिता ससुराल से अपने सारे गहने लेकर प्रेमी के साथ भाग गई। सबसे दिलचस्प बात यह है कि विवाहिता का प्रेमी उसका चचेरा भाई है। रिश्तों के घालमेल वाला प्रेम प्रसंग का यह मामला बिहार के नालंदा जिले के बरबीघा थाना के एक गांव का है। विवाहिता के पिता ने बरबीघा थाना में अपने भतीजे के खिलाफ पुत्री को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज किया है।

Sponsored

थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्र ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि प्रेमी जोड़े को बरामद करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है। दरसअल, पांच दिन पहले पटना के रामकृष्ण नगर की युवती का सामस गांव के युवक से शादी हुई थी। शादी के बाद विवाहिता अपनी ससुराल में रह रही थी। गुरुवार की रात को मौका पाकर वह अपने सारे गहने लेकर चचेरे भाई के साथ भाग निकली।

Sponsored

सुबह में ससुराल के लोगो ने विवाहिता को गायब पाया तो खोजबीन शुरू की। घर से गहना भी गायब पाए जाने पर ससुरालवालों ने विवाहिता के पिता को बुलाया तो पता चला कि उसका चचेरा भाई भी गायब है। कहा जा रहा है कि नवविवाहिता को ससुराल से भगाने में उसकी एक करीबी सहेली ने काफी मदद की है।

Sponsored

Comment here