ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

गर्लफ्रेंड से मिलने गए बॉयफ्रेंड का हुआ मर्डर मेला देखने के बहाने निकला था, गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा और फिर…

बिहार के मधेपुरा जिले में प्रेमिका से मिलने गए एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना मुरलीगंज थाना के वार्ड संख्या 14 की है। रात में जब युवक प्रेमिका के घर पहुंचा तभी उसके घर वाले जग गए। युवक ने बाइक से भागने की कोशिश भी की लेकिन युवती के घर वालों ने उसे पकड़ लिया और गोली मार दी। पुलिस को अभी तक युवक के घर वालों से कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

Sponsored

जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम दिनेश साह का पुत्र छोटू साह (25) सोमवार शाम मेला देखने की बात कह कर अपनी बाइक लेकर निकला था। वह अपने जीजा के यहां भिरखी में रामनवमी का मेला देखने जा रहा है लेकिन वह वह से कहीं और चला गया और अब उसकी हत्या हो गई। युवक का घर युवती के घर से 7 किलोमीटर दूर बताया जा रहा है।

Sponsored

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि छोटू अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इस दौरान लड़की के परिवार वाले अचानक जाग गए। छोटू अपनी बाइक स्टार्ट का भागने की कोशिश किया लेकिन कुछ लोग उसका पीछा कर राजीव पेट्रोल पंप के पास दबोच लिया और उसे गोली मार दी। उसके साथ गुस्साए लोगों ने छोटू साथ आए दूसरे युवक को भी पकड़ लिया। पुलिस ने उसे अभी हिरासत में रखा है। इसके अलावा अन्य दो लोगों को भी पुलिस ने पकड़ा है।

Sponsored

संदिग्धों से पूछताछ करने में जुटी पुलिस

Sponsored

इस संबंध में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने कहा कि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। घटना की सूचना के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल मृतक पक्ष के तरफ से शिकायत का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस इस मामले में संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

Sponsored

Comment here