ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

कोल्ड ड्रिंक समझकर बैटरी का पानी पीने से नवादा में चार बच्चों की बिगड़ी तबियत, एक ने तोड़ा दम

मेसकौर (नवादा): बिहार के नावाद में कोल्ड ड्रिंक समझकर बैटरी का पानी पीने की वजह से चार बच्चों की अचानक तबितत बिगड़ गई। इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है जबकि दूसरे बच्चे की हालत नाजुक बताई जा रही है। बेहतर इलाज के लिए उसे पटना रेफर किया गया है। इस घटना के बाद इलाके में सदमे में हैं।

Sponsored

खबर के मुताबिक मेसकौर के प्रखंड क्षेत्र के सीतामढ़ी थाना अंतर्गत मुड़गढ़वा गांव मे शनिवार को चार बच्चे खेल के दरमियान टेंपू पर रखें बैटरी का पानी कोल्ड ड्रिंक समझकर पी गए। बैटरी का पानी पीने के बाद चारों बच्चे बीमार पड़ गए। जिसमें एक की मौत शनिवार देर रात को पटना के पीएमसीएच अस्पताल में हो गई। एक बच्चे की स्थिति नाजुक बनी हुई है। वहीं दो बच्चे की स्थिति खतरे से बाहर है एवं दोनों बच्चे स्वस्थ होकर घर आपस लौट आए हैं। सभी बच्चे मुढ़गढ़वा गांव निवासी हैं। बैटरी का पानी पीने से जिस बच्चे की मृत्यु हुई है। उसकी पहचान मुड़गढ़वा गांव निवासी राजीव कुमार की पुत्र रोशन कुमार के रूप में हुई है।

Sponsored

वहीं राजीव कुमार के दूसरे पुत्र दिलखुश कुमार पीएमसीएच पटना में इलाजरत है। राजीव कुमार के भाई पिंटू कुमार के पुत्र पुनीत कुमार एवं अशोक यादव के पुत्र रोहित कमार स्वस्थ होकर घर वापस लौट आया। मृत बच्चे के स्वजनों ने बताया कि शुक्रवार को ही रोशन कुमार एवं दिलखुश कुमार की मुंडन पटना के गंगा घाट से करवा कर वापस आए थे वही दोनों बच्चे की के लिए सभी लोग घर में आए थे। सोमवार यानि 13 जून को गया क्षेत्र के किसी मंदिर में दोनों बच्चे को पुन: मुंडन करवाना था। घर में खुशी का माहौल बच्चे की मृत्यु से मातम में बदल गया। स्वजन को रो-रो कर बुरा हाल हो चुका है।

Sponsored

Comment here