ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

ईमानदारी: महिला ऑटो में छोड़ गई मोबाइल से भरा बैग, ऑटो ड्राइवर ने पुलिस को लौटाकर जीत लिया दिल

झारखंड के एक ऑटो चालक ने ईमानदारी की एक मिसाल पेश की है. इस ऑटो चालक को अपने ऑटो में मोबाइल से भरा एक बैग मिला. बैग मिलने के बाद इस ऑटो चालक ने अपनी ईमानदारी का परिचय दिया और मोबाइल से भरे बैग को सीटी डीएसपी को सौंप दिया. बता दें कि इस बैग से 19 एंड्राइड मोबाइल मिले हैं.

Sponsored

ऑटो में मिला मोबाइल से भरा बैग

Auto Driver Twitter

Sponsored

न्यूज 18 के मुताबिक यह मामला बोकारो के शहरी इलाके का है. सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार का मानना है कि बैग में एक साथ मिले इतने सारे मोबाइल यह दर्शाते हैं कि जो महिला ऑटो में मोबाइल से भरा बैग छोड़ गई वही मोबाइल चोर गिरोह की सरगना हो सकती है. डीएसपी का अंदाज है कि महिला बच्चों से मोबाइल चोरी कराने का काम करती होगी.

Sponsored

महिला निकली मोबाइल चोर

Police ETV

Sponsored

बता दें कि यह मोबाइल से भरा बैग ऑटो चालक घनश्याम सिंह को मिला है. उन्होंने इस संबंध में बताया कि एक महिला और दो बच्चे कल सेक्टर नाइन हरला थाना क्षेत्र से उनके ऑटो में बैठे. ऑटो चालक जब उन्हें लेकर नया मोड़ पहुंचा तो एक बोलेरो सवार व्यक्ति ने उनका ऑटो रुकवाया और महिला को यह कहते हुए नीचे उतारा कि ‘पुलिस को चकमा देती हो, घर बंद कर भाग रही हो.’ इसके बाद महिला और दोनों बच्चों को बोलेरो में बैठा कर ले जाया गया.

Sponsored

चालक ने बैग पुलिस को सौंपा

घनश्याम सिंह ने घर पहुंचने पर इस बात पर गौर किया कि उनके ऑटो के सीट के नीचे एक लाल बैग पड़ा हुआ है. उसे खोलने पर उन्हें बैग में कपड़े और मोबाइल मिले. इसके बाद उन्होंने ये बैग ले जाकर सिटी डीएसपी को सौंप दिया. डीएसपी कुलदीप कुमार ने ऑटो चालक के इस कार्य की सराहना करते हुए कहा कि सभी मोबाइलों की जांच करने का काम किया जाएगा. प्रथम दृष्टया यह लग रहा है कि सभी मोबाइल चोरी के हैं, क्योंकि किसी भी मोबाइल में सिम लगा हुआ नहीं है.

Sponsored

Comment here