BIHARBreaking NewsNationalTECHNOLOGY

इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार तो बिहार के प्रेमी जोड़े ने कर ली इंटर कास्ट मैरिज, अब घरवाले दे रहे हैं धमकी

इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, की इंटर कास्ट मैरिज, अब घरवाले दे रहे हैं धमकी- कई ऐसे प्यार की कहानी हमलोग आये दिन सुनते हैं जो सोशल मीडिया से शुरू होता है और शादी तक पहुँचता है। ऐसे विवाह में दोनों प्यार करने वालों को कई परेशानियों को भी सामना करना पड़ता है। ऐसी ही एक इंस्टाग्राम पर प्यार फिर शादी की कहानी संज्ञान में आ रही है। चलिए जानते हैं विस्तार से।

Sponsored

इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार

बिहार के युवक- युवती इंस्टाग्राम से एक-दूसरे के संपर्क में आए। मेल-जोल बढ़ा, बात चित हुई और फिर दोनों ने भाग कर कर लव मैरिज कर लिया। सीतामढ़ी की रहने वाली विभा और मनेर के निवासी रोहित के बीच सोशल मीडिया से शुरू हुआ प्रेम साढ़े तीन साल तक चला।

Sponsored

अलग अलग जाति के हैं दोनों

हालाँकि दोनों अलग-अलग जाति से आने वाले विभा और रोहित ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई और शादी कर एक हो गए। लेकिन हर कहानी में कोई न कोई विलन होता ही है। उनके घरवालों को यह मंजूर नहीं है, वो उन पर अलग होने के लिए प्रेशर डाल रहे हैं।

Sponsored

लगातार मिल रहे धमकियों से तंग आकर दोनों  ने प्रशासन और मीडिया से गुहार लगाई है। रोहित ने बताया कि हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं, जब मेरी पत्नी (विभा) के द्वारा अपने पिता को इसकी जानकारी दी गई तो वो उसकी शादी दूसरी जगह तय करने लगे। हम दोनों अलग लग जाति से आते हैं। जिसके बाद हमने भाग कर शादी करने का फैसला लिया।

Sponsored

घरवाले दे रहे हैं धमकी

विभा ने भी अपने इस प्रेम विवाह के बारे में बताया की घरवालों को उनके प्यार की जानकारी थी। आगे विभा का कहना है की वे अपनी मर्जी और खुशी से रोहित के साथ शादी की है। परिवार से उनका गुहार है कि या तो उनकी शादी को स्वीकार करें या फिर हमें स्वतंत्र रूप से जिंदगी जीने दें। यदि ऐसा नहीं हुआ तो हम दोनों कोई गलत फैसला लेने को मजबूर हो जाएंगे।

Sponsored

रोहित प्रशासन से सुरक्षा की भी मांग कर रहे हैं। वे कहते हैं की ‘हमने कोई जुर्म नहीं किया है। हमने प्यार किया है और शादी की है। हम दोनों बालिग है। अगर प्यार करना जुर्म है तो हमें जो सजा दी जाएगी वो मंज़ूर होगी।

Sponsored

Comment here