ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

इंटर पास युवाओं के पास नौकरी पाने का सुनहरा मौका, डायरेक्ट बहाली होगी, नहीं देना होगा परीक्षा

2वीं और स्नातक पास के लिए मौका:30 मई को लगेगा जॉब कैंप, 250 पदों के लिए चुने जाएंगे अभ्यर्थी : क्या आप बेरोजगार हैं और इंटर पास हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। हम आपके लिए ऐसी खबर लेकर ​आए हैं जो आपके लिए काम वाली हो सकती है। बताया जा रहा है कि बिहार सरकार की ओर से हरेक जिले में बेरोजगार युवकों के लिए जॉब कैंम्प लगाई जा रही है। विशेष बात यह है कि यहां युवाओं को डायरेक्ट नौकरी दी जाएगी।

Sponsored

रिलायंस जियो मार्ट में बड़ी संख्या में भर्ती होने जा रही है। भर्ती श्रम संसाधन की पहल की जा रही है। इसके लिए 30 मई को जॉब कैंप का आयोजन किया जाएगा। कैंप श्रम संसाधन कार्यालय केंदुई के परिसर में आयोजित किया जाएगा। 30 मई को जॉब कैंप में शिरकत करने के लिए अभ्यर्थियों को एनसीएसण.पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराना जरूरी है। बगैर रजिस्ट्रेशन के अभ्यर्थी इस जॉब कैंप का लाभ नहीं उठा पाएंगे। रजिस्ट्रेशन कराने वाले सभी अभ्यर्थियों को भर्ती प्रक्रिया में शामिल किया जाएगा।

Sponsored

कुल 250 पदों के लिए भर्ती निकाली गई है। भर्ती प्रक्रिया में खरा उतरने वाले सभी अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे। जॉब कैंप में चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को प्रदेश के किसी भी जिले में काम करने का मौका दिया जाएगा। श्रम संसाधन विभाग के सहायक निदेशक भरत जी राम ने बताया कि 30 मई को लगने वाला जॉब कैंप जिले के युवाओं के लिए एक बेहतर मौका है। रिलायंस मार्ट में अभ्यर्थी इस जॉब कैंप के माध्यम से प्रवेश कर बेहतर कैरियर बना सकते हैं।

Sponsored

इस जॉब कैंप में 12वीं व स्नातक पास अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं। यह कैंप गुड वर्कर टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के सौजन्य से श्रम विभाग की पहल पर आयोजित किया जा रहा है। इसकी तैयारी जोर शोर से शुरू हो गई है। रिलायंस जियो मार्ट को 250 पदों पर सेल्स प्रमोटर के पद के लिए अभ्यर्थियों को चयनित करना है। चयनित अभ्यर्थियों का काम फील्ड जॉब होगा। सलेक्ट होने वाले अभ्यर्थियों को गया, कटिहार, भागलपुर, किशनगंज, सिवान, बेतिया, मुंगेर, और अन्य जिलों में भेजा जा सकता है। चुने गए अभ्यर्थियों को कंपनी की ओर से 10528 रुपये के अलावा डेली एलाउंस व इंसेंटिव दिया जाएगा। जॉब कैंप 30 मई को 11 बजे से लेकर शाम चार बजे तक चलेगा। इस कैंप में करीब 18 से 28 वर्ष आयु के अभ्यर्थी ही शामिल होंगे।

Sponsored

Comment here