ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

आगे-आगे आरोपी पीछे-पीछे पूर्णिया पुलिस, चोर-चोर की आवाज लगाकर फिल्मी स्टाइल में गिरफ्तारी

गिरिडीह शहर के निखर होटल में खाना खा रहे एक युवक ने अचानक भागना शुरू कर दिया. इस युवक के पीछे पुलिस भी दौड़ पड़ी. बिहार के पूर्णिया के कस्बा थाने की पुलिस खदेड़ कर उसे दबोचने का प्रयास किया. लेकिन युवक तेज गति से निखर होटल से भागते हुए मकतपुर रोड की एक गली में घुस गया. इस दौरान कस्बा थाने के एसआइ नवदीप और जवान उसे चोर-चोर कह कर खदेड़ कर दबोचने का प्रयास करने लगे. तब स्थानीय लोगों के सहयोग से युवक को पकड़ा गया. उसे निखर होटल पहुंचाया गया. कुछ देर बाद पूर्णिया पुलिस की टीम वहां से निकल गयी.

Sponsored

घटना की जानकारी गिरिडीह नगर थाना पुलिस को भी नहीं मिल पायी. घटना के दौरान आसपास के लोगों की भीड़ लग गयी. भीड़ को देखते हुए ही निखर होटल के प्रबंधक ने गेट बंद करा दिया. पूर्णिया पुलिस की महिला एसआइ ने बताया कि आरोपी साकेत कुमार बिहार के नवादा जिले का रहने वाला है. उसने बीते सप्ताह पूर्णिया की एक नवविवाहिता को प्रेमजाल में फंसाया और उसे लेकर भाग गया. उसे रामगढ़ के रजरप्पा ले आया.

Sponsored

आरोपी युवक साकेत नवविवाहिता को रजरप्पा में अपने दोस्त के घर पर रखा था. उधर, पूर्णिया के कस्बा थाने में नवविवाहिता के पिता ने अपहरण का केस दर्ज कराया. इसके बाद कस्बा थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी और आरोपी युवक साकेत का मोबाइल नंबर ट्रेस करते हुए दोनों को तलाशते हुए रजरप्पा पहुंच गयी. पुलिस शनिवार को आरोपी युवक और नवविवाहिता को साथ लेकर पूर्णिया लौट रही थी. इसी क्रम में गिरिडीह के कचहरी रोड स्थित निखर होटल में रुक कर खाना खाया. जहां युवक ने पुलिस के चंगुल से भागने की कोशिश की. आरोपी युवक और युवती का पहचान फेसबुक के माध्यम से हुई थी.

Sponsored

Comment here