ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, थाने पहुंची पीड़िता; आरोपी गिरफ्तार

सहरसा जिले के बसनही थाना क्षेत्र अंतर्गत ननौती गांव के एक युवक पर उदाकिशुनगंज की एक लड़की को नौकरी का झांसा देकर यौन शोषण करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है। घटना के संबंध में पीड़िता के पिता ने उदाकिशुनगंज थाने में आवेदन देकर बताया है कि ननौती निवासी रामचंद्र साह के पुत्र ब्रजेश साह उदाकिशुनगंज की पीड़िता को प्रेमजाल मे फंसाकर नौकरी के नाम पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव दिया।

Sponsored

बीते 25 नवम्बर 2021 को वह पीड़िता के घर उदाकिशुनगंज पहुंचकर हथियार के बल पर लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाया और उसका वीडियो भी बना लिया। वीडियो बनाने के बाद वह जबतब लड़की पर संबंध बनाने का दबाब बनाने लगा। वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की को बीते छह माह से ब्लैकमेल भी करता रहा। कुछ दिन पहले जब इस बात की भनक लड़की के माता -पिता को लगी तो लड़के के घर वालो से इसकी शिकायत भी की गई।

Sponsored

शिकायत के बाद आरोपी लड़का ब्रजेश साह ने उस वीडियो को वायरल कर दिया। लड़के ने लड़की को धमकी दिया कि तुमको और तुम्हारे परिवार को बदनाम कर सड़क पर ला देगे तथा तुम्हारी शादी कही होने नही देगे । इस बीच लड़की के पिता के द्वारा एक जगह पीड़िता के रिश्ते को लेकर बातचीत भी हुई। सारी बातचीत तय होने के बाद युवक ब्रजेश साह ने लड़के वाले को उसका अश्लील वीडियो भेज दिया जिससे रिश्ता टूट गया।

Sponsored

इस घटना के बाद, लड़की अपने पिता के साथ उदाकिशुनगंज थाने पहुंच कर युवक ब्रजेश के विरूद्ध आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है ।थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी ने बताया कि आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है । त्वरित कार्रवाई करते हुए उदाकिशुनगंज थाना कांड संख्या 161/22 के आधार पर बसनही थानाध्यक्ष अवनीश कुमार के सहयोग से ब्रजेश साह को उसके घर ननौती से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।

Sponsored

Comment here