ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

Tejashwi Yadav की गृह विभाग ने बढ़ाई सुरक्षा, बुलेट प्रूफ गाड़ी के साथ मिली Z प्लस सिक्योरिटी

महागठबंधन की बिहार में सरकार बन गई है. नेता प्रतिपक्ष से तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) सरकार में अब उपमुख्‍यमंत्री बन गए हैं. इसके साथ ही गृह विभाग ने उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी है. उन्हें अब बुलेट प्रूफ गाड़ी के साथ साथ जेड प्लस की सुरक्षा (Tejashwi Yadav home department increased security) दी गई है. अभी तक राज्यपाल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जेड प्लस की सुरक्षा मिली हुई थी. इस लिस्ट में अब तेजस्वी यादव भी आ गए हैं. अभी तक नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव को वाई प्लस की सुरक्षा मिली हुई थी.

Sponsored

बताते चलें कि अति विशिष्‍ट व्‍ययक्तियों को खास श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला राज्य सुरक्षा समिति की अनुशंसा पर गृह विभाग की ओर से किया जाता है. तेजस्वी यादव को इसी के तहत जेड प्लस की सिक्योरिटी मिली है. बिहार में बीजेपी के 12 नेताओं को वाई प्लस की सिक्योरिटी मिली हुई है. अग्निपथ योजना को लेकर बीते कुछ महीने पहले उपद्रवियों के निशाने पर बीजेपी के नेताओं का घर और उनका कार्यालय था.

Sponsored

इसको लेकर गृह विभाग की अनुशंसा तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी, डॉ. संजय जायसवाल, संजय सरावगी, संजीव चौरसिया, हरिभूषण ठाकुर भचौल, दिलीप जायसवाल समेत 12 नेताओं को यह सुरक्षा मिली थी.

Sponsored

Comment here